स्टेशन पर समोसे में छिपकली को लेकर पर हंगामा, सैंम्पल लेने के बाद जांच के आदेश

Ruckus over the lizard in Samos at the station, Order of inquiry
स्टेशन पर समोसे में छिपकली को लेकर पर हंगामा, सैंम्पल लेने के बाद जांच के आदेश
स्टेशन पर समोसे में छिपकली को लेकर पर हंगामा, सैंम्पल लेने के बाद जांच के आदेश

डिजिटल डेस्क जबलपुर। मुख्य रेलवे स्टेशन पर पिछली रात करीब 8 बजे प्लेटफॉर्म नं. 4-5 पर एक यात्री ने वेंडर से समोसा खरीदा और उसने समोसे में छिपकली निकलने की बात को लेकर हंगामा मचाना शुरु कर दिया। उसने पास ही खड़े जीआरपी और आरपीएफ के स्टाफ को बुलवा लिया और हो-हल्ला करने लगा, समोसे में छिपकली निकलने की बात सुनते ही प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों की भीड़ लग गई। इसी बीच किसी ने रेल अधिकारियों को इसकी सूचना दी, वो मौके पर पहुंचे और और समोसे का सैम्पल लेने के बाद जांच के आदेश जारी कर दिए। स्टेशन पर करीब आधे घंटे तक वाद-विवाद होता रहा।यात्रियों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

समोसा जमीन पर फेंक दिया
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मुंबई निवासी सुखविंदर सिंह का कहना है कि उसने वेंडर से समोसा खरीदा था, उसने जैसे ही समोसे को खोला उसमें तली हुई छिपकली नजर आई, जिसे देखकर वो घबरा गया और डर के मारे समोसा जमीन पर फेंक दिया। यात्री ने बताया कि समोसे में छिपकली निकली की बात को लेकर वेंडर से उसका विवाद भी हुआ। समोसे में छिपकली निकलने की बात सुनते ही स्टेशन पर यात्रियों का हुजूम उमड़ पड़ा। यात्रियों ने इस बात को लेकर आक्रोश व्यक्त किया कि स्टेशन पर सड़ी गली खाद्य सामग्री यात्रियों को बेचकर यात्रियों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

जमे हुए मसाले को यात्री ने छिपकली समझ लिया
यात्री ने कुबूल किया है कि उसने एक समोसा स्टेशन के बाहर से खरीदा था और दूसरा रेलवे स्टेशन पर वेंडर से। बाहर से लाए समोसे में मसाला जमा हुआ था, जो छिपकली के आकार जैसे दिखाई दे रहा है। जिसे उसने छिपकली समझ लिया।

इनका कहना है
स्टेशन के समोसे में छिपकली नहीं निकली है। हमने दोनों समोसों के सैम्पल लेने के बाद प्रयोगशाला में जांच के लिए भेज दिया है।
बसंत कुमार शर्मा सीनियर डीसीएम
 

Created On :   15 July 2019 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story