comScore

सोशल मीडिया पर मजाक बना पत्रकार का मोदी से सवाल

July 27th, 2017 16:11 IST
सोशल मीडिया पर मजाक बना पत्रकार का मोदी से सवाल

टीम डिजिटल.नई दिल्ली.अपनी चार देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री मोदी जर्मनी और स्पेन से गुरुवार को रूस पहुंचे। यहां रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के साथ ही यहां के कई प्रतिनिधियों से मुलाकात की लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे वहां मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़े।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी जिन प्रतिनिधियों से मुलाकात कर रहे थे,उनमें नेशनल ब्रॉडकास्टिंग कंपनी की एंकर मेगन केली भी थीं। केली ने पीएम कोदी से हाथ मिलाते हुए पूछा कि क्या आप टि्वटर पर है..? यह सवाल सुनकर प्रधानमंत्री मोदी और ब्लादिमीर पुतिन समेत वहां पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े।अभी एक दिन पहले ही टि्वटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दुनिया के नेताओं की लिस्ट आई है जिसमें मोदी तीसरे सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाले नेता हैं।

रूसी पत्रकार के इस सवाल के बाद सोशल मीडिया में लोग मजाक उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने केली को याद दिलाया कि उनके उनके सिर्फ 23 लाख फॉलोवर्स हैं जबकि पीएम मोदी के 3 करोड़ तीन लाख फॉलोवर्स हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि केली ने का सवाल पूछना मजेदार रहा। लेकिन उन्हें अपना होमवर्क करके जाना चाहिए। केली ने अपने विषय पर सही से जानकारी हासिल नहीं की। लोगों ने केली से सवाल पूछ डाला कि क्या वह टि्वटर पर हैं..? मोदी से ऐसा सवाल करना बेवकूफी थी क्योंकि मोदी ट्रंप और ओबामा के बाद दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं।

कमेंट करें
LxeZk