comScore
Dainik Bhaskar Hindi

24 साल का बेदाग कॅरियर, खुद सचिन ने किया है फिल्म में ये रोल

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:06 IST

1.2k
0
0
24 साल का बेदाग कॅरियर, खुद सचिन ने किया है फिल्म में ये रोल

टीम डिजिटल, खेल डेस्क.   सचिन तेंदुलकर, हजारों करोड़ों लोगों की पहली पसंद, आज भी लोग सचिन को क्रिकेट का भगवान मानते हैं। शायद यही वजह है कि सचिन के फैंस में उनकी फिल्म को लेकर खासा उत्साह देखने मिल रहा है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को टीम इंडिया एक साथ देखेगी। इस फिल्म में कुछ ऐसे सींस देखने मिलेंगे जिसमें सचिन के बेस्ट पार्टनर माने जाने वाले क्रिकेट कर धुरंधर खेलते हुए नजर आएंगे। कई आॅरिजनल सींस के लिए फिल्म मेकर्स को काफी मशक्कत भी करना पड़ी है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बायोपिक 'सचिनः ए बिलियन ड्रीम्स' रिलीज हो गई है। सचिन तेंदुलकर ने भारत के करोड़ों क्रिकेट फैन्स की उम्मीदों का भार उठाकर 200 टेस्ट मैच और 463 वनडे मैच खेले हैं। 16 नवंबर 2013 को जब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सचिन आखिरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने उतरे और अपनी आखिरी स्पीच दी, तब भी करोड़ों फैन्स यही चाहते थे कि मास्टर ब्लास्टर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते रहें।

डायरेक्टर जेम्स एर्सकिन ने सचिन की बायोपिक बनाई है। इस फिल्म में आपको सचिन के 24 साल के बेदाग इंटरनेशनल करियर के बारे में जानने के लिए काफी कुछ नया मिलेगा। एर्सकिन ने सचिन के रोल के लिए किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं चुना बल्कि खुद सचिन से ये रोल कराया है। फिल्म पूरी तरह से डॉक्यूमेंट्री जैसी नहीं है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें