comScore

सचिन ने दी अंडर-19 टीम को बधाई, कोच द्रविड़ बोले- मुझे गर्व है

February 03rd, 2018 19:48 IST

डिजिटल डेस्क, तौरंगा (न्यूजीलैंड)। भारतीय अंडर-19 टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर चौथी बार आईसीसी अंडर-19 वर्ल्डकप अपने नाम कर लिया है। भारतीय टीम की इस जीत के बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदूलकर ने एक वीडियो जारी कर जूनियर टीम को बधाई दी है, तो वहीं कोच राहुल द्रविड़ ने मैदान पर ही जीत के बाद कहा, 'जिस तरह इन युवा खिलाड़ियों ने मेहनत की उस पर मुझे गर्व है।

सचिन ने कहा- गुड लक...
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदूलकर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा, 'एक अच्छे टीम वर्क से एक बड़ी सफलता हाथ आती है। हमारे वर्ल्ड चैंपियन्स को जीत की बधाई। इस टूर्नामेंट में राहुल और पारस का शानदार काम रहा। इन यंगस्टर्स को गाइड करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपकी सुंदर जर्नी की ये शुरूआत है। ऐसे ही अपना बेस्ट देते रहें और गेम का मजा लेते रहें। गुड लक...।'



 

द्रविड़ ने कहा- मुझे गर्व है

अंडर-19 वर्ल्डकप फाइनल मुकाबला जीतने के बाद टीम के कोच और भारतीय टीम में दीवार कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ काफी खुश नजर आए। अपनी खुशी जाहिर करते हुए द्रविड़ ने कहा, 'जिस तरह इन युवा खिलाड़ियों ने मेहनत की उस पर मुझे गर्व है। यह इन खिलाड़ियों के जीवन का अब तक का सबसे यादगार लम्हा है लेकिन मैं यह नहीं चाहता कि यह आखिरी हो। इन्होंने अभी काफी कुछ हासिल करना है। इनकी पहचान सिर्फ इस टूर्नमेंट तक ही सीमित नहीं रहनी चाहिए।'

मैदान पर जीत के बाद जब कोच द्रविड़ बात कर रहे थे तो टीम के युवा खिलाड़ी पीछे खुशी से झूम रहे थे। पृथ्वी शॉ, मनजोत कालरा, ईशान पोरेल, कमलेश नागरकोटी, शिवा सिंह, अनुकूल रॉय जैसे युवा खिलाड़ी अपने कोच के पीछे जमकर शोर करते हुए नजर आए। ऐसे में उन्हें बोलने में काफी परेशानी हो रही थी।

बता दें कि इस फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 217 रन का टारगेट सेट किया था। इसके बाद भारतीय टीम ने मनजोत कालरा के शानदार शतक की बदौलत यह टारगेट आसानी से प्राप्त कर लिया। भारत ने यह टारगेट 2 विकेट 38.5 ओवर में ही आसानी से प्राप्त कर लिया। इस पारी की बदौलत मनजोत कालरा को मैन ऑफ दि मैच चुना गया, जबकि शुभमन गिल को मैन ऑफ दि सीरीज दिया गया।

कमेंट करें
cQyUh