comScore
Dainik Bhaskar Hindi

नए साल पर क्रिकेट के बादशाह सचिन ने कुकिंग में आजमाया हाथ, VIDEO VIRAL

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 02nd, 2018 18:03 IST

750
0
0

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आजतक आपने मास्टर-ब्लास्टर के नाम से जानें जाने वाले सचिन को क्रिकेट में अपोजिट टीम के छक्के छुड़ाते देखा होगा, या फिर लोगों के बीच जाकर साफ-सफाई को बढ़ावा देते देखा होगा, कुछ विज्ञापनों में आपने सचिन की एक्टिंग भी देख ली होगी, लेकिन क्या कभी आपने क्रिकेट के बादशाह सचिन को कुकिंग करते देखा है। जी हां, हम एकदम सही कह रहे हैं नए साल की शुरुआत में सचिन कुकिंग के अपने गुर दिखा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल अकाउंट्स पर शेयर किया है जिसे लोग जमकर देख और शेयर कर रहे हैं।

ऐसे किया नए साल का स्वागत
मास्टर ब्लास्टरं जब मैदान में उतरते हैं तो सबके छक्के छुड़ा देते हैं। क्रिकेट में सचिन की बादशाहत उनके संन्यास लेने के बाद भी कायम है, लेकिन संन्यास लेने के बाद भी सचिन आराम फरमाते नहीं बल्कि कुछ नया इनोवेटिव करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने न्यू ईयर इव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है 'नए साल की पूर्व संध्या पर मेरे दोस्तों के लिए खाना बनाना बहुत ही मजेदार था, मुझे खुशी है कि उन सभी ने इंजॉय किया और अभी तक वो अपनी उंगलियां चाट रहे हैं, आशा है कि आप सभी का नया साल खुशनुमा हो, आप साल 2018 बधाई की बधाई।

'It was a pleasure to cook for my friends on New Year’s Eve. I am glad all of them enjoyed and are still licking their fingers  Hope you all had a great New Year's Eve as well. Wishing you all a fantastic 2018. Stay blessed always.' - sachin tendulkar

राज्यसभा सांसद हैं 'क्रिकेट के गॉड'

गॉड ऑफ क्रिकेट' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में उनहोंने टीम इंडिया के बेहतरीन फील्डर में से एक मोहम्मद कैफ के बेटे कबीर का क्रिकेट खेलते भी वीडियो शेयर किया था। आपको बता दें सचिन तेंदुलकर 2012 में सांसद मनोनीत सदस्य भी हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर