क्रिकेट के 'भगवान' ने 'सुल्तान' को गिफ्ट की BMW, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Sachin Tendulkar gifts BMW car to Virender Sehwag
क्रिकेट के 'भगवान' ने 'सुल्तान' को गिफ्ट की BMW, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
क्रिकेट के 'भगवान' ने 'सुल्तान' को गिफ्ट की BMW, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम में कई सालों तक राज करने वाली धुरंधर ओपनर जोड़ी सचिन-सहवाग की ट्यूनिंग जितनी अच्छी मैदान पर थी, उतनी ही अच्छी मैदान के बाहर भी थी। वैसे तो इनकी दोस्ती को किसी सबूत या गवाह की जरुरत नहीं है और दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं। दोनों ही खिलाड़ी को रिटायर हुए 4 साल से ज्यादा हो गया, लेकिन अभी भी दोनों की दोस्ती पहले की तरह ही मजबूत और बरकरार है। तभी तो क्रिकेट के भगवान ने अपने सच्चे दोस्त को एक महंगी BMW कार गिफ्ट की है। इस कार की कीमत 1 करोड़ से भी ज्यादा है। इस कार के साथ वीरेंद्र सहवाग ने एक फोटो ट्विटर पर भी शेयर किया है। 

सहवाग ने सचिन को कहा- शुक्रिया

वीरेंद्र सहवाग ने इस कार के साथ फोटो को शेयर करते हुए सचिन को शुक्रिया भी कहा है। इस BMW कार के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा "शुक्रिया सचिन पाजी"। सचिन ने अपने सच्चे दोस्त को BMW 730LD कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 1.14 करोड़ रुपए है। ये कार 250Km प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। 

पहले भी लोगों को BMW गिफ्ट कर चुके हैं सचिन

ये कोई पहली बार नहीं है जब सचिन ने किसी को इतनी कीमती कार गिफ्ट की है। इससे पहले भी वो कई खिलाड़ियों को BMW गिफ्ट में दे चुके हैं। सहवाग से पहले रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल विनर पीवी सिंधु, ब्रॉन्ज मेडल विनर साक्षी मलिक, जिम्नास्ट दीपा कर्माकर और कोच पुलेला गोपीचंद को भी सचिन ने एक-एक BMW कार गिफ्ट की थी। 

 

 

सचिन-सहवाग की जोड़ी का कमाल

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया के लिए 93 बार ओपनिंग पार्टनरशिप कर चुके हैं, जिसमें से 12 बार दोनों खिलाड़ियों ने 100 रन से ज्यादा की पार्टनरशिप की। वहीं दोनों खिलाड़ियों के बीच 114 बार पार्टनरशिप हुई, जिसमें दोनों ने टीम के लिए 4387 रन बनाए। सचिन-सहवाग के बीच सबसे बड़ी पार्टनरशिप 2003 में हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई थी, जो 182 रनों की रही। 

Created On :   27 Sep 2017 7:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story