जल्द रिलीज हो सकती है सेक्रेड गेम्स 2, इस यूनिक स्टाइल में मेकर्स ने दी हिंट

Sacred Games 2 Can Be Released Soon, Netflix Shared Info About It
जल्द रिलीज हो सकती है सेक्रेड गेम्स 2, इस यूनिक स्टाइल में मेकर्स ने दी हिंट
जल्द रिलीज हो सकती है सेक्रेड गेम्स 2, इस यूनिक स्टाइल में मेकर्स ने दी हिंट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। चर्चित वेब सीरीज "सेक्रेड गेम्स 2" की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने बहुत ही यूनिक स्टाइल में सीरीज की रिलीज डेट के बारे में बताया है। दरअसल,  नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर बहुत ​ट्रिकी अंदाज में सीरीज की रिलीज डेट के बारे में बताया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

25 din mein school shuru hone wala hain.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

नेटफ्लिक्स इंडिया ने जो तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में सेकेड गेम्स के कलाकार कुब्रा सैत, जितेंद्र जोशी, जतिन सरन और राधिका आप्टे चाइल्ड फिल्टर के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया-  "25 दिन में स्कूल शुरू होने वाला है।"

बता दें सेक्रेड गेम्स का पहला पार्ट साल 2018 में आया था। इस सीरीज को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इसी के बाद और भी कई वेब सीरीज बनाई गई और इसके बाद ही वेब सीरीज बनना एक ट्रेंड सा हो गया। अब इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट ​जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। खास बात यह है कि इस बार इसमें कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी भी अहम भूमिका में होंगे। 

​बता दें यह सीरीज विक्रम चंद्रा की नोबल पर आधारित है। इसका पहला सीजन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था। शो के पहले सीजन में नवाजुद्दीन सिद्दकी, सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार निभाते नजर आए थे। फिलहाल सेक्रेड गेम्स 2 का टीजर रिलीज हो चुका है। अब इसके दूसरे सीजन के स्ट्रीम होने का इंतजार है। 

Created On :   22 May 2019 7:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story