comScore
Dainik Bhaskar Hindi

तांत्रिक के हाथों सौंपी बेटी, सोने के लालच में चढ़ाई बलि

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:26 IST

1k
0
0
तांत्रिक के हाथों सौंपी बेटी, सोने के लालच में चढ़ाई बलि

कन्नौज. सोने के लालच में मां-बाप द्वारा बेटी की बलि चढ़ाने का मामला सामने आया है. मां बाप ने पांच किलो सोने के लालच में अपनी बेटी को एक तांत्रिक के हाथ में सौंप दिया. तांत्रिक ने मासूम की पहले तो बलि दे और बाद में उसके शव को खेत में ले जाकर दफन कर दिया. जब दो-तीन दिन बीत गए और मां-बाप को सोना नहीं मिला तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी, तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ. पुलिस ने मासूम का शव बरामद कर लिया और तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.


दरअरल, घटना कन्नौज के ताल गांव थाना क्षेत्र की है. महावीर पाल ने अपनी बड़ी बेटी की शादी ठठिया थाना क्षेत्र के भदौसी में की थी, वह अक्सर उससे मिलने वहां जाया करता था. इसी दौरान उसकी मुलाकात एक तांत्रिक कृष्णा पाल से हुई. इसी बीच एक दिन महावीर को तांत्रिक ने बताया कि जंगल में एक जगह 5 किलो सोना है, जिसे निकलने के लिए एक लड़की की बलि देने की जरुरत है. बस सोने के लालच में महावीर और उसकी पत्नी पुष्पा ने अपनी बेटी तांत्रिक को सौंप दी.


पुलिस के अनुसार 6 जून की रात वह लोग कन्नौज स्थित अन्नपूर्णा मंदिर गए. वहां पर कृष्णा ने कुछ तांत्रिक क्रियाएं की. इसके बाद वह लोग पीपल के एक पेड़ के नीचे बैठ गए. कविता को बेहोश कर दिया गया था और उसकी बलि दे दी. इसके बाद कविता के शव को खेेत मेें ले जाकर दफन कर दिया. जब दो-तीन बीत गए औऱ सोना नहीं मिला तो उन्होंने तांत्रिक के खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने लड़की का शव जंगल से बरामद किया और माँ-बाप सहित तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download