गाजियाबाद: डेढ़ साल पहले हुई थी किडनैपिंग, पड़ोसी की छत पर मिला बच्चे का कंकाल

Sahibabad 4 year old child skeleton found neighbour terrace
गाजियाबाद: डेढ़ साल पहले हुई थी किडनैपिंग, पड़ोसी की छत पर मिला बच्चे का कंकाल
गाजियाबाद: डेढ़ साल पहले हुई थी किडनैपिंग, पड़ोसी की छत पर मिला बच्चे का कंकाल

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। दिल्ली से सटे साहिबाबाद इलाके में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिससे इलाके में दहशत फैल गई है। तुलसी निकेतन के शमशाद गार्डन में एक बच्चे का शव बिल्डिंग की छत पर बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि एक बच्चा छत पर अपनी गेंद ढूढ़ते हुए पहुंचा और उसे एक बॉक्स में कुछ दिखाई दिया, जिसके बाद बच्चा जोर-जोर से चीखने लगा। बच्चे की चीख सुन छत पर कई लोग पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने जो देखा वह हैरान कर देने वाला था। दरअसल, बॉक्स में एक बच्चे का कंकाल पड़ा था, जिसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी गई।

 

1 दिसंबर, 2016 को हुई थी किडनैपिंग

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि साहिबाबाद के गरिमा गार्डन से 1 दिसंबर, 2016 को मोहम्मद जैद का किडनैप हुआ था। पुलिस ने बच्चे का कंकाल बरामद करने बाद उसे डीएनए टेस्ट के लिए भेजा, जिसके बाद कंफर्म हुआ कि बॉक्स में बरामद हुआ कंकाल मोहम्मद जैद का ही है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पहले ही दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बच्चे का कंकाल पड़ोसी की छत पर बरामद हुआ। 

बेटे की तलाश में डेढ़ साल से पुलिस थाने के चक्कर काट चुके माता-पिता ने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि मेरा बेटा लौट आएगा। पड़ोसी भी इस बात से पूरी तरह अंजान थे कि उनकी छत पर ऐसा कुछ पड़ा है। पुलिस ने जिन दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था उनसे भी पूछताछ में कोई सुराग नहीं मिला था, पुलिस ने छानबीन में पाया कि दोनों युवकों ने पैसों की लालच में पीड़ित पिता को फोन किया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मकान मालिक से पूछताछ की जा रही है।

 

छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस इस मामले में अब हत्या की असल वजह तलाश करने में जुट गई है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों ने आखिर क्यों बच्चे की हत्या कर शव बगल की ही छत पर एक बॉक्स में छिपा दिया। 

 

Created On :   4 Jun 2018 11:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story