साहिर लुधियानवी बायोपिक: ये स्टार्स निभाएंगे साहिर और अमृता का किरदार

Sahir Ludhianvi And Amrita Pritams Biopic Star Cast Decided.
साहिर लुधियानवी बायोपिक: ये स्टार्स निभाएंगे साहिर और अमृता का किरदार
साहिर लुधियानवी बायोपिक: ये स्टार्स निभाएंगे साहिर और अमृता का किरदार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली, लव स्टोरी को पर्दे पर दिखाने में माहिर हैं। उनके द्वारा दिखाई गई प्रेम कहानियों को लोग पसंद भी करते हैं। जैसे हम दिल दे चुके सनम से लेकर बाजीराव मस्तानी, पद्मावत उनकी अब तक की सबसे हिट प्रेम कहानियों में से है। अब वे जल्द ही एक नई प्रेम कहानी भी लेकर आ रहे हैं। यह ​प्रेम कहानी साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की जिंदगी पर बन रही बायोपिक है। 

साहिर और अमृता पर बन रही बायोपिक को संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। बता दें कि साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम दोनों बड़े साहित्यकार थे। उनकी प्रेम कहानी हमेशा चर्चा में रही। भंसाली उनके अमर प्रेम को दर्शकों के बीच परोसना चाहते हैं।

फिल्म में अभिषेक साहिर लुधियानवी के किरदार में नजर आएंगें और तापसी पन्नू उनकी पत्नी अमृता प्रीतम के किरदार में नजर आएंगी। फिलहाल अभीषेक बच्चन और तापसी पन्नू ने इस फिल्म को साइन नहीं किया है। दोनों ने फिल्म की स्क्रिप्ट पड़ ली है और दोनों को स्क्रिप्ट पसंद आई है। माना जा रहा है कि स्टारकास्ट की जल्द ही औपचारिक घोषणा हो जाएगी।

संजय लीला भंसाली इस प्रोजेक्ट पर लंबे समय से काम कर रहे हैं। उन्होंने लेखक और निर्देशक को फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए भरपूर समय दिया ताकि फिल्म में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए। वो चाहते हैं कि एक बार फिल्म शुरू होने से पहले इसकी स्क्रिप्ट अच्छी तरह से तैयार हो जाए। अगर सब कुछ प्लान के मुताबकि हुआ जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

अगर सब कुछ फाइनल होता है तो अभिषेक और तापसी एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं। इसके पहले वे एक साथ फिल्म मनमर्जियां में काम कर चुके हैं। फिल्म बॉक्स आफिस पर नहीं चल ​सकी, लेकिन दोनों की एक्टिंग को क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहा गया।

Created On :   26 March 2019 10:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story