De De Pyaar De: ट्रेलर में नाम यूज करने पर सैफ ने दिया ये जवाब

De De Pyaar De: ट्रेलर में नाम यूज करने पर सैफ ने दिया ये जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म "दे दे प्यार दे का ट्रेलर" रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में इज डिफरेंस कपल की लवस्टोरी को बताया गया है। ट्रेलर में इसका उदाहरण देते हुए सैफ और करीना का नाम यूज किया गया है। ट्रेलर में उनका यह डॉयलाग चर्चा का विषय बन गया है। हालही में जब सैफ अली खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस डॉयलाग को कूल बताया। 

सैफ ने कहा कि उन्हें अजय देवगन के इस डॉयलाग से कोई परेशानी है। साथ ही इसे काफी कूल बताया। इस डॉयलाग को लेकर सैफ ने अजय की तारीफ की और उनके अंदाज को भी कूल बताया। सैफ ने इस बात की भी तारीफ की है कि अजय ने बहुत बढ़िया तरीके से इस तरह के रोल को प्ले किया है। 

बता दें फिल्म में अजय देवगन 50 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह 26 साल की लड़की का। अजय अपनी पत्नी तब्बू से तलाक ले चुके हैं और रकुल प्रीत सिंह को डेट कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म में जावेद जाफरी, आलोक नाथ, जिमी शेरगिल जैसे स्टार्स हैं। फिल्म 17 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में आलोक नाथ के होने पर उन्हें ट्रोल किया गया था, क्योंकि उनका नाम मीटू कैंपेन में शामिल था।

अजय देवगन और सैफ अली खान फिल्म तानाजीः द अनसंग वॉरियर में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में सैफ का ​नेगेटिव किरदार होगा। गौरतलब है कि सैफ, करीना और अजय देवगन ने ओंकारा फिल्म में काम किया था। यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। इसे विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया था।

Created On :   18 April 2019 2:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story