comScore

सैफ को सारा की बॉलीवुड एंट्री से एतराज !

July 27th, 2017 14:37 IST
सैफ को सारा की बॉलीवुड एंट्री से एतराज !

टीम डिजिटल,मुंबई. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हमेशा से बॉलीवुड गलियारों में हल्ला होता आया है. कभी कहा जाता है कि वो ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने वाली हैं तो कभी टाइगर श्रॉफ का नाम सामने आया, लेकिन अब डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करेंगी यह तय हो गया है.
 
सारा की फैमिली उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सीरियस है. इसलिए सारा ने कई प्रोजेक्ट्स रिजेक्ट भी किए हैं, लेकिन सैफ अली खान सारा के करियर को लेकर काफी टेंशन में हैं. एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में सैफ अली खान ने सारा के डेब्यू को लेकर अपनी चिंता जाहिर की. उनकी बातों से लग रहा है कि वह अपनी बेटी की इस करियर च्वाइस से ज्यादा खुश नहीं हैं.
 
सैफ ने कहा, 'मुझे नहीं पता सारा ने एक्टिंग करियर क्यों चुना. उसने जहां से पढ़ाई की उसके बाद वह न्यूयॉर्क जाकर सेटल हो सकती थी. इस बात से मैं उसके एक्टिंग टैलेंट को कम नहीं समझ रहा हूं. बल्कि ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई भी पिता ये नहीं चाहेगा कि उसकी बेटी या बेटा ऐसे प्रोफेशन को चुने जो स्टेबल ना हो. यह ऐसी जिंदगी है जो कोई भी मां-बाप अपने बच्चे के लिए नहीं चाहेगा.'
 
इसके अलावा सैफ ने ये भी बताया कि सारा की डेब्यू फिल्म के चुनाव में उनका कोई हाथ नहीं रहा. सारा की वो मदद जरूर करतें हैं पर आखिर में फैसला सारा का ही होता है.
 
 
 
 
 
कमेंट करें
4n8kq