comScore

अक्षय, साइना को न​क्सलियों ने दी धमकी कहा, अब मत करना शहीदों की मदद

July 27th, 2017 16:20 IST
अक्षय, साइना को न​क्सलियों ने दी धमकी कहा, अब मत करना शहीदों की मदद

टीम डिजिटल.  नक्सलियों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को सुकमा हमले के शहीदों के परिजनों को आर्थिक मदद देने को लेकर चेतावनी मिली है. न​क्सलियों ने पम्पलेट जारी कर अक्षय और साइना को भविष्य में फिर से ऐसा न करने की चेतावनी दी है.

सीपीआई (माओवादी) के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो के एक पर्चे में अक्षय और साइना की साहयता राशि देने के लिए निंदा की गई है. इसमें सुरक्षा बलों को कॉरपोरेट घरानों के हित में काम करने वाला बताया गया है.

पर्चे में लिखा है कि सीआरपीएफ जवान देश के लिए नहीं मरे. इसमें जवानों से बदला लेने का दावा किया गया है. साथ ही फिल्म, किक्रेट और अन्य क्षेत्रों के सेलिब्रिटीज को सुरक्षा बलों की मदद न करने के लिए कहा है. ये पर्चा दंतेवाड़ा के दक्षिण बस्तर जले के बैलाडिला क्षेत्र में पाया गया था. ये प्रेस रीलिस हिंदी और गोंडी भाषा में लिखी गई है.


अक्षय कुमार ने गृह मंत्रालय से स्वीकृति लेकर सुकमा हमले में शहीद 12 जवानों के परिवार को 9 लाख रुपए देने की पेशकश की थी. बता दें कि 16 मार्च को छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 25 जवान शहीद हो गए थे. अक्षय कुमार और साइन नेहवाल ने शहीदों के परिजनों को आर्थिक मदद देने की घोषणा की थी.

कमेंट करें
2CR7K