#MeToo पर बोलने से बचते रहे सलमान खान, पिता सलीम ने किया मुहिम का समर्थन

#MeToo पर बोलने से बचते रहे सलमान खान, पिता सलीम ने किया मुहिम का समर्थन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में लगातार चल रहे #MeToo मूवमेंट पर लगातार खुलासे हो रहे हैं। बॉलीवुड के लोग #MeToo पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान बयान देने से बच रहे हैं। सलमान खान भले ही बयान देने से बच रहे हों, लेकिन उनके पिता सलीम खान ने इसका खुलकर समर्थन किया है। सलीम खान ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इस मूवमेंट को अपना समर्थन दिया।

#MeToo पर बोलने से बच रहे सलमान
सलीम खाने भले ही इस मुद्दे पर अपनी खुलकर बात रखी हो, लेकिन सलमान खान लगातार इस मुद्दे पर बोलने से बच रहे हैं। कुछ वक्त पहले जब उनसे इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर बात करने से इंकार कर दिया था।

#MeToo पर रिएक्शन ना देने वालों पर कंगना का तंज

कंगना रनौत ने हाल ही में #MeToo पर रिएक्शन ना देने वाले सितारों पर निशाना साधा था। हालांकि कंगना ने करण जौहर और शबाना आजमी पर नाम लेकर #MeToo पर रिएक्शन ना देने के लिए ताना मारा था। कंगना ने मीडिया इंटेरेक्शन के दौरान कहा, "मैं MeToo पर हर रोज बात कर रही हूं, लेकिन इसे लेकर अधिक महत्वपूर्ण और ज्यादा लोगों को आगे आना चाहिए। ये मामला किसी एक व्यक्ति से जुड़ा नहीं है, ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस पर बात करनी चाहिए। कुछ महत्वपूर्ण लोग जैसे शबाना आजमी और करण जौहर को भी इस पर आगे आना चाहिए"
साथ ही कंगना ने सवाल उठाया कि A लिस्ट एक्टर्स अपने MeToo वाकये क्यों शेयर नहीं कर रहे, उन्हें भी आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा, "आज जब इंडस्ट्री में एक बड़े बदलाव की मुहीम चल रही है, तो A लिस्ट एक्टर्स चुप क्यों हैं। अभी तक सिर्फ मैंने अपना MeToo शेयर किया है। आप लोग भी आगे आइए।"

सलमान के स्टेटमेंट का इंतजार

सलीम खान ने तो #MeToo पर राय रख दी है।अब बस इंतजार है, तो सलमान खान के #MeToo पर एक स्टेटमेंट का। 

Created On :   16 Oct 2018 9:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story