ईद पर टकराएंगे सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

Salman Khan and Aishwarya Rai Bachchan face off on next Eid
ईद पर टकराएंगे सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन
ईद पर टकराएंगे सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच रोमांस ना किसी से छुपा था और न ही अब इनके बीच की तकरार किसी से छुपी है। ब्रेकअप के बाद कम ही मौके आए जब उनका आमना सामना हुआ हो, लेकिन इस बार दोनों को उनके फैन्स एक साथ बॉक्स ऑफिस पर देख पाएंगे। जरा ठहरिए... इससे पहले कि आप दोनों के बीच पैचअप की बात सोच कर खुश जाएं और ये सोचें कि ये दोनों एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे तो हम आपको साफ कर दें कि इन दो दिलजलों का सामना बॉक्स ऑफिस की टक्कर से होगा। बता दें कि सलमान की "रेस 3" और ऐश्वर्या की अगली फिल्म "फन्ने खां" अगले साल ईद पर रिलीज होगी। 

                                 Image result for aishwarya rai bachchan  salman khan

 

ये भी पढ़े-ईशा गुप्ता का ये बोल्ड फोटोशूट देखकर आप भी खो बैठेंगे अपने होश

फिल्म "फन्ने खां" पहले अप्रैल 2018 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 15 जून कर दी गई है। इस बारे में "फन्ने खां" के मेकर्स ने बताया कि हमने फन्ने खां की रिलीज डेट जून 15, 2018 कर दी है। हमने ईद को इसलिए चुना क्योंकि फिल्म में अनिल कपूर मुस्लिम के रोल में हैं और इसके लिए ईद के दिन से बेहतर और कोई दिन नहीं हो सकता था। इसी दिन सलमान की "रेस 3" भी रिलीज होने वाली है।

                                Image result for aishwarya rai bachchan  salman khan

भई ये देखना दिलचस्प होगा कि हर ईद अपने नाम करने वाले सलमान अपनी पुरानी मोहब्बत के लिए कुर्बान करते हैं या फिर डटे रहकर टक्कर देंगे। वहीं अगर टक्कर हुई तो ये भी देखने वाली बात होगी कि फैंस किस फिल्म को ज्यादा सपोर्ट करते हैं। बता दें सलमान खान की "रेस 3" में कई हीरो-हीरोइन शामिल हैं। ये एक मल्टीस्टारर बिग बजट मूवी है।  वहीं ऐश्वर्या की "फन्ने खां" में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आएंगे।

 

Created On :   11 Nov 2017 4:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story