comScore

'पद्मावती' के सपोर्ट में उतरे सलमान खान, 16 नवंबर को होगा निर्देशकों का प्रदर्शन

November 14th, 2017 10:16 IST
'पद्मावती' के सपोर्ट में उतरे सलमान खान, 16 नवंबर को होगा निर्देशकों का प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर इन दिनों जमकर विवाद चल रहा है। इस विवाद को लेकर अब सलमान खान ने भी अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि भंसाली की फिल्मों में कभी कुछ गलत नहीं होता, वे अच्छी फिल्में बनाते हैं। सलमान ने कहा कि सेंसर बोर्ड को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। किसी भी फिल्म को बिना देखे किसी को कोई फैसला करने का अध‍िकार नहीं है। फिल्म को लेकर सलमान के साथ बाकी फिल्म इंडस्ट्री भी संजय लीला भंसाली के साथ खड़ी हो गई है।

जानकारी के अनुसार, डायरेक्टर्स एसोसिएशन सहित पांच फिल्म संगठनों ने मिलकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से इस मामले में दखल की अपील की है। डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने विरोध के खिलाफ 16 नवंबर को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने का फैसला किया है। इस दौरान मुंबई में शाम 4 बजे से 4:15 के किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं की जाएगी। डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने चार अन्य संगठनों के साथ मिलकर स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह से अपील की है कि वे फिल्म की रिलीज पर स्टैंड लें। 

इन संगठनों ने उठाई आवाज

इस मामले को लेकर डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बीपी सिंह ने भी अपनी बात रखी और कहा कि संजय लीला भंसाली ऐसे निर्देशक हैं जो फिल्म इंडस्ट्री को एक अलग स्तर पर लेकर गए हैं। पहले फिल्म को पहले रिलीज होने दिया जाए, इसके बाद दर्शक खुद तय करेंगे फिल्म कैसी है। उन्होंने हम सब फिल्म के विरोध के ख‍िलाफ हैं और भंसाली के साथ खड़े हैं। टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन, सिनेमैटोग्राफर्स एसोसिएशन, स्क्रीन प्ले एसोसिएशन और आर्ट डायरेक्टर व कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स के संगठन ने भी फिल्म रिलीज करने के समर्थन में आवाज उठाई है।

बता दें कि सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस और शाहिद कपूर के भी बयान सामने आए हैं। शाहिद कपूर ने कहा, "दर्शक जो भी सोचते हैं हम उसका आदर करते हैं, लेकिन किसी फिल्म को देखने से पहले कोई राय नहीं बनानी चाहिए।" 


 

कमेंट करें
qFPtB