इस लड़की ने खुद को बताया सलमान की पत्नी, सिक्योरिटी तोड़ घर में घुसी

Salman khan female fan drama in galaxy apartment, told herself wife
इस लड़की ने खुद को बताया सलमान की पत्नी, सिक्योरिटी तोड़ घर में घुसी
इस लड़की ने खुद को बताया सलमान की पत्नी, सिक्योरिटी तोड़ घर में घुसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के करोड़ों फैंस की दीवानगी तो आपने देखी ही होगी। लेकिन इस बार सलमान खान को अपनी एक फीमेल फैन की दीवानगी तब भारी पड़ गई जब वो खुद को सलमान की पत्नी बताने लगी। सलमान खान अक्सर अपनी शादी की खबरों को लेकर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है।

 

गैलेक्सी अपार्टमेंट में ड्रामा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले सलमान की एक फीमेल फैन उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में घुस आई। घर के बाहर कड़ी सिक्यॉरिटी को पार करते हुए गैलक्सी अपार्टमेंट के अंदर तक पहुंच गई। यही नहीं, वह सलमान के दरवाजे तक पहुंच गई। इसी बीच इत्तेफाक से पुलिस के बजाय फायर ब्रिगेड का अलार्म बज गया। इस दौरान अथॉरिटीज परिसर से उसे हटाने की कोशिश करती रहीं और वो लगातार कहती रही कि सलमान खान उसके पति हैं।
 

आत्महत्या की दी धमकी

बता दें कि सलमान की फीमेल फैन उनसे मिलने के लिए इतनी बेचैन हो गई कि कोई उपाय न सूझने पर उसने धारदार हथियार लेकर उसने आत्महत्या करने तक की धमकी भी दे डाली। घटना के वक्त सलमान घर पर नहीं थे। 

 

फिल्म "रेस 3" की शूटिंग में बिजी हैं सलमान

इन दिनों सलमान अपनी आने वाली फिल्म "रेस 3" की शूटिंग अबु धाबी में कर रहे हैं। डायरेक्टर रेमो डीसूजा की इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे स्टार्स नजर आएंगे। ये फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग के बाद सलमान अपने अगले प्रोजेक्ट फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। जिसका निर्देशन अली अब्बास जफ़र कर रहे हैं।    
 

Created On :   18 March 2018 10:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story