Box office: 600 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है 'टाइगर जिंदा है'

salman khan film tiger zinda hai will get entry in 600 crore club
Box office: 600 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है 'टाइगर जिंदा है'
Box office: 600 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है 'टाइगर जिंदा है'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भले ही बॉलीवुड के रॉबिनहुड सलमान खान को इन दिनों मुंबई पुलिस ने कहीं बाहर आने जाने से मना कर दिया है, लेकिन भूलना नहीं कि टाइगर अभी जिंदा है। बॉलीवुड के दबंग सलमान और कैटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है चौथे हफ्ते भी सिनेमा घरों पर बनी हुई है। फिल्म की शानदार परफॉर्मेंस लोगों को थिएटर तक लाने में कामयाब हो रही है। फिल्म ने कमाई को लेकर कई फिल्मों को मात दे दी है। खुद सलमान खान ने अपनी ही सभी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ डाला है। 2017 क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म अभी तक सिनेमा घरों पर टिकी हुई है। किसी बड़ी फिल्म रिलीज न होने का फायदा भी टाइगर जिंदा है को मिल रहा है। भारत में फिल्म ने 322 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। और इसी के साथ फिल्म सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन चुकी है। 

 

Tiger Zinda Hai : रिकॉर्डतोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही है सलमान की ये फिल्म

 

तरण आदर्श ने दी रिपोर्ट


सिर्फ इंडिया ही नहीं फिल्म ओवरसीज भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। अगर फिल्म इसी हिसाब से परफॉर्म करती रही, तो बहुत जल्द 600 करोड़ में शामिल हो जाएगी। इस कलेक्शन से सलमान खान भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस हफ्ते तीन फिल्में ("कालाकांडी", "मुक्काबाज" और "1921") रिलीज हुईं। इन तीनों ने ही महज तीन दिन में टाइगर के आगे अपने घुटने टेक दिए हैं। रिलीज के चौथे वीकएंड पर सलमान खान की फिल्म ने 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार (12 जनवरी) को 1.5 करोड़, शनिवार (13 जनवरी) 2.15 करोड़ और रविवार (14 जनवरी) को 3.10 करोड़ रु कमा लिए हैं। फिल्म ने अब तक 325.54 करोड़ रु. का कलेक्शन कर डाला है।

 

 

जल्द ही आएगी सीक्वल

 

सलमान ने अपनी फिल्म की शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म टाइगर जिंदा है का सीक्वल बहुत जल्द बन सकता है। सलमान ने कहा कि फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए फिल्म में हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता होनी चाहिए। फिल्म "टाइगर जिंदा है" का जलवा जोरों पर है। यह फिल्म सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। सलमान की इस फिल्म की कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि दर्शक लंबे समय से उनके एक्शन अवतार का इंतजार कर रहे थे। 

 

 

सलमान अपनी अगली फिल्म रेस-3 में एक्शन और कॉमेडी करते नजर आएंगे। ये फिल्म रेस सीरीज की पिछली फिल्मों से अलग होगी। बता दें कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी थी, लेकिन फिल्म के सेट पर कुछ हथियार बंद लोगों के घुस आने के बाद से काम रोक दिया गया।  

Created On :   15 Jan 2018 9:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story