यहां होगी सलमान खान और कैटरीना कैफ की शादी!

यहां होगी सलमान खान और कैटरीना कैफ की शादी!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के टाइगर, दबंग एक्टर यानि सलमान खान इन दिनों अपनी​ आने वाली फिल्म "भारत" में बिजी हैं। उनके साथ इस​ फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं। बहुत ही जल्द यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में सलमान खान कई अलग अलग रोल निभा रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह होगा जो आज तक नहीं हुआ। सलमान खान इस फिल्म के द्वारा अपने फैंस को एक ऐसा सरप्राइज देंगे, जिसे देखकर सभी दर्शक चौक जाएंगे। 

वैसे तो सलमान और कैटरीना कई फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी भी फिल्म में उनकी शादी नहीं हुई। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान और कैटरीना की शादी होगी। रियल लाइफ में भाईजान की शादी हो या न हो, लेकिन रील लाइफ में आपको सलमान की शादी देखने मिल सकती है। अगर आपको भी सलमान खान की शादी का बेसब्री से इंतजार है तो "भारत" में आपको यह नजारा देखने को मिल सकता है।

इस फिल्म में एक सीक्वेंस शूट किया जाएगा, जो कि गाने के रूप में होगा। इसी गाने में सलमान और कैटरीना की शादी होगी। यह ऐसा गाना होगा जिसे सुनकर लोगों को अच्छा महसूस होगा। आपको बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान की यह फिल्म ईद पर ही रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ के अलावा नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ भी होंगे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें सलमान के अलग अलग रोल को देखने का मौका मिला। दर्शकों द्वारा भारत के ट्रेलर को खासा पसंद किया गया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके मीम्स भी बनाए गए। 

हाल ही में कैटरीना कैफ, शाहरूख खान के साथ जीरो में नजर आई थी, जो बॉक्स आफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा सकी। इस फिल्म में उन्होंने एक एक्ट्रेस का किरदार निभाया था, उनके साथ अनुष्का शर्मा भी ​मुख्य भूमिका में थी। 

Created On :   3 Feb 2019 9:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story