comScore

बंगले की बजाये फ्लैट में क्यों रहते है सल्लू ?

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:38 IST

बंगले की बजाये फ्लैट में क्यों रहते है सल्लू ?

टीम डिजिटल.नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जब अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के सिलसिले में जीटीवी के चर्चित रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स में पहुंचे तो ध्रुन नाम के एक नन्हें कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों है कि सलमान शुरू से एक फ्लैट में रह रहे हैं, जबकि वह बड़ी आसानी से कोई बंगला खरीद सकते हैं। इस पर सलमान ने कहा- मैं किसी आलीशान बंगले की तुलना में बांद्रा के अपने फ्लैट में रहना पसंद करता हूं क्योंकि वहां मेरे ठीक ऊपर मेरे माता-पिता रहते हैं। जब मैं बहुत छोटा था तब भी मैं वही लेफ्ट या राइट टर्न लिया करता था, मेरे पास बस यही दो रास्ते हुआ करते थे। सलमान ने कहा- मेरे लिए वह पूरी इमारत किसी परिवार की तरह है। जब हम छोटे थे, तब सारे बच्चे नीचे गार्डन में साथ खेला करते थे और कई बार वहीं पर सो जाया करते थे। उस वक्त हमारे लिए कोई अलग घर नहीं होते थे, हम सभी घरों को अपने घरों की ही तरह समझा करते थे, हम किसी के भी घर में जाकर खाना खा लिया करते थे। मैं आज भी उसी फ्लैट में रहता हूं क्योंकि उस घर से जुड़ी हमारे पास अनगिनत यादें हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट फिल्म उनके भाई सोहेल खान यानी भरत के ईर्द-गिर्द घूमती है. सलमान यानि लक्ष्मण मंद बुद्धि लड़के का रोल निभा रहे हैं, जिन्हें लोग ट्यूबलाइट बुलाते हैं. लक्ष्मण को सबसे अच्छी तरह उनके भाई ही समझते हैं. दोनों भाइयों में बहुत प्यार है. अचानक भारतीय सीमा पर तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है और भरत युद्ध के लिए चले जाते हैं. इस दौरान सोहेल दुश्मन के हाथों लग जाते हैं और वापस नहीं आ पाते हैं. लक्ष्मण ठानते हैं कि वो अपने भाई को जरूर वापस लाएंगे. ट्रेलर इमोशन्स, फन और वॉर सीन्स से भरा हुआ है.
कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और ट्रेलर देखने के बाद तो लोग फिल्म के लिए और बेसब्र हो रहे होंगे. सलमान की फैन फॉलोइंग देखते हुए यह कहना गलत ना होगा कि कबीर-सलमान की फिल्म 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' से भी ज्यादा बड़ी हिट साबित होगी.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l