सलमान खान ने कहा "बोरिंग है मेरी लाइफ, अब भी वन बेडरूम अपार्टमेंट में रहता हूं"

Salman khan said my life is boring i still live in one bedroom apartment
सलमान खान ने कहा "बोरिंग है मेरी लाइफ, अब भी वन बेडरूम अपार्टमेंट में रहता हूं"
सलमान खान ने कहा "बोरिंग है मेरी लाइफ, अब भी वन बेडरूम अपार्टमेंट में रहता हूं"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान की बिंदास लाइफ स्टाइल के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। अक्सर सलमान खान उनके फैंस को पब्लिकली घूमते-फिरते भी दिख जाते हैं। बीते दिनों ही गोवा फिल्म फेस्टिवल में सलमान खान को लेकर कुछ सवाल किए गए थे। इसी बीच अब सलमान खान ने अपनी लाइफ को लेकर कुछ बातें शेयर की है। सलमान खान ने बताया कि उतनी लाइफ जितनी आसान दिखती है उतनी आसान है नहीं। सल्लू भाई ने बताया कि उनकी लाइफ बोरिंग है, और कड़ी मेहनत वाली भी है। 


बता दें कि सलमान ने लगातार शूटिंग और ट्रेवलिंग के संदर्भ में अपने काम को बोरिंग कहा हैं। उन्होंने कहा कि वह अब भी एक कमरे के अपार्टमेंट में रहते हैं। मीडिया में अक्सर उन्हें लेकर जो स्टोरी चलाई जाती है उससे उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है। एचटी लीडरशिप समिट के दौरान उन्होंने कहा, मेरे ख्याल से मैंने सबसे बोरिंग जिंदगी जी है।

सलमान ने कहा कि कभी आकर देखिए मेरी जिंदगी कितनी व्यस्तताओं से भरी हुई है। आप पाएंगे कि मेरी लाइफ बोरिंग है। मैं दिन के 24 घंटे काम करता हूं। सलमान खान ने कहा कि अक्सर लोग सोचते हैं की एक स्टार की लाइफ ग्लैमर से भरी होती है, लेकिन लोग ये भूल जाते हैं कि अंत में वो स्टार एक नौकरी ही तो कर रहा है। हर कोई अपनी जिंदगी में थक जाता है। काम से थक जाता है।


सलमान खान ने समिट में बोरिंग बातों से हटते हुए अपनी फिल्म वॉन्टेड का फेमस डायलॉग भी बोला- मुझ पर एक अहसान करना, कि मुझ पर कोई अहसान नहीं करना। उन्होंने कहा कि कभी-कभी एक्टर्स के लिए फिल्मों के डायलॉग्स काफी भारी हो जाते हैं। सलमान ने 52 साल की उम्र में भी काफी फिट दिखने को लेकर सवाल पर कहा कि ‘मानसिक तौर पर मैं अभी युवा हो रहा हूं। वर्तमान में मानसिक तौर पर मैं करीब 27 साल का हूं।’


इतना ही नहीं जब सल्लू भाई से पूछा गया कि उनके लिए सबसे मुश्किल चीज क्या है, इस पर उन्होंने अपनी एक फिल्म का डायलॉग बोला, ‘एक बार मैंने जो कमिटमेंट कर दिया तो फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनता। मेरे लिए वादे सबसे अहम हैं।

Created On :   1 Dec 2017 5:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story