सलमान खान की फिल्म भारत का टीजर हुआ रिलीज 

Salman Khan starrer films bharat Teaser release
सलमान खान की फिल्म भारत का टीजर हुआ रिलीज 
सलमान खान की फिल्म भारत का टीजर हुआ रिलीज 

 

डिजिटल डेस्क,मुबंई। सलमान खान के फैंस के लिए खूशखबरी, सलमान खान स्टारर फिल्म भारत का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। जो हर साल की तरह सलमान के फैंस के लिए सलमान का खास तोहफा होता है। टीजर से पहले भारत के सेट से सितारों के कुछ लुक्स सामने आए थे, जो काफी वायरल हुए थे। खबरों के मुताबिक यह फिल्म "कोरियन मूवी ओड टू माई फादर" पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी भी नजर आएंगे। 

टीजर में सलमान की हमेशा की तरह दमदार डायलॉग के साथ एंट्री दिखाई गई है। इसमें वे एक रॉकस्टार के लुक में बाइक से एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में एक्टर को कई लुक के साथ दिखाया गया है। इसमें सलमान माइनर, स्टंटमैन, नेवी ऑफिसर, बॉक्सर और एक मिडिल एज शख्स के लुक में नजर आ रहे हैं। सलमान के कैरेक्टर का नाम भारत है। टीजर में सलमान की आवाज में एक दमदार डायलॉग भी है। सलमान कहते हैं, अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा नाम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है? और मैं उनसे कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरे बाबूजी ने मेरा नाम रखा है। अब इतने बड़े नाम के आगे, धर्म, जाति, सरनेम लगा कर न तो अपना और न ही इस देश का मान कम कर सकता हूं।

पहली बार किसी फिल्म में सलमान के कई अवतार देखने को मिलेंगे। टीजर का बैकग्राउंड स्कोर जबरदस्त है। अंदाजा लगाया जा रहा कि दर्शकों को भारत में सलमान का लाजवाब एक्शन देखने को मिल सकता है। सोशल मीडिया पर भारत के टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना नजर आएंगी।  

 

Created On :   25 Jan 2019 8:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story