विवादों में फंसी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग

विवादों में फंसी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग
हाईलाइट
  • फिल्म दबंग 3 फंसी विवादों में
  • महेश्वर में शिवलिंग पर तख्त रख कर उस खड़े हुए सलमान
  • सफाई में कहा शिवलिंग को नुकसान न हो इसलिए रखा गोहा तख्त

डिजिटल डेस्क, महेश्वर। सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग महेश्वर में तीसरे दिन भी विवादों में रही। दरअसल शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर तखत रखा दिखाई दिया। जिसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसका हिन्दू संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया। मामले को तूल पकड़ता देख सलमान सफाई देने सामने आए।

सफाई देते हुए सलमान ने कहा- "शिवलिंग के ऊपर कंपनी के लोगों ने तखत इसलिए रख दिया होगा कि शिवलिंग को कोई नुकसान न हो। हालांकि, दोपहर में तखत हटा लिया गया।" सलमान ने कहा कि हमारा सेटअप उत्तरप्रदेश में लगने वाला था, लेकिन दो महीने पहले मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि आप इंदौर से हैं, इसलिए मप्र में फिल्म की शूटिंग करें। जिसके बाद टीम ने महेश्वर को शूटिंग के लिए चुना।"

फिल्म दबंग-3 की शुरुआत में महेश्वर का जिक्र आएगा। सलमान खान ने बताया "मेरे दादाजी यहां डीआईजी रहे हैं। अपना घर समझकर यहां आया हूं। मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता, लेकिन महेश्वर का नाम हो, इसलिए लगातार फोटो-वीडियो पोस्ट कर रहा हूं। फिल्म के सेट पर साधु बने कलाकारों के सिगरेट पीने पर खान ने कहा- "सिगरेट वो पिए तो उसमें सलमान क्या करें।" 

लगातार विवादों में शूटिंग...

फिल्म की शूटिंग महेश्वर में 2 अप्रैल से शुरू हुई है। उस दिन नर्मदा घाट पर झंडे लगाने के लिए लोहे के मोटे तारों से प्राचीन धरोहर को बांध दिए जाने से नुकसान का खतरा था, जिसका लोगों ने विरोध किया। 
उसके बाद 3 अप्रैल को राजबाड़ा में देवी अहिल्या बाई की राजगादी और देव पूजा स्थल पर आने-जाने के दरवाजे बंद कर दिए। इसके अलावा, महेश्वर में नर्मदा घाट पर साधु-संतों पर एक गाना फिल्माया गया। उसके बाद 4 अप्रैल को शिवलिंग पर तख्त रखने पर विवादों में घिर गए।

Created On :   4 April 2019 6:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story