comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जूही चावला को हमसफर बनाना चाहते थे सलमान, वीडियो से हुआ खुलासा

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 11th, 2018 16:06 IST

6.4k
0
0
जूही चावला को हमसफर बनाना चाहते थे सलमान, वीडियो से हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान फिल्मों के अलावा अक्सर शादी और अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। सलमान के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन शादी को लेकर सलमान कोई खास बात नहीं करते हैं। हालांकि बॉलीवुड के गलियारों में हमेशा यही खबर रही है कि वो ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल थे, लेकिन हाल ही में खुलासा हुआ है कि वो ऐश्वर्या से नहीं बल्कि जूही चावला से शादी करना चाहते थे।


अपनी शानदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाले सलमान की जिंदगी से जुड़ी हर बात जानने के लिए लोग बेताब रहते है। सालों से फैंस के बीच कंफ्यूजन बना हुआ है कि सलमान शादी कब करेंगे? आखिरकार सलमान ने इस सवाल का जवाब भी दे दिया है। दरअसल हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासा किए हैं। 


इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो करीब 26 से 27 साल पुराना है। वीडियो में सलमान खान ने कहा कि, एक समय वह बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला से शादी करना चाहते थे, लेकिन जूही के पिता ने उनके शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। 


सलमान ने ये भी कहा कि, जूही बहुत स्वीट हैं। मैं उनके पिता से उनका हाथ मांगने गया था, लेकिन उनके पिता नहीं माने। सलमान ने जूही के पिता के बारे में कहा कि पता नहीं उन्हें क्या चाहिए। वीडियो में सलमान, आमिर खान, जूही चावला, रवीना टंडन, दिव्या भारती के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 


गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान की फिल्म रेस-3 रिलीज हुई है। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download