इस तकनीक की मदद से फिल्म 'भारत' में यंग दिखाए जाएंगे सलमान खान

Salman Khan will be seen young in film bharat by help of this technique
इस तकनीक की मदद से फिल्म 'भारत' में यंग दिखाए जाएंगे सलमान खान
इस तकनीक की मदद से फिल्म 'भारत' में यंग दिखाए जाएंगे सलमान खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान के साथ सुल्तान" और "टाइगर जिंदा है" जैसी हिट फिल्में देने के बाद अब अली अब्बास जफर अब उन्हें लेकर फिल्म "भारत" का निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म की खासियत ये बताई जा रही है कि इसमें सलमान खान 17 साल से लेकर 70 साल की उम्र वाले लुक में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर ने बताया कि फिल्म के लिए स्क्रिप्ट तैयार कर ली गई है। सलमान को इस फिल्म में वैसा ही दिखाना चाहते हैं, जैसे वे अपनी पहली फिल्म "मैंने प्यार किया" में नजर आए थे।

 

 

सलमान खान की इस फिल्म में फैंस नहीं देख पाएंगे उनका शर्टलेस लुक!

 

 

एज रिडक्शन तकनीक का होगा इस्तेमाल

 

जफर ने कहा कि फिल्म पर पूरी रिसर्च के बाद ही पता चलेगा कि कितना कुछ किया जा सकता है। सलमान को जवान दिखाने के लिए एज रिडक्शन तकनीक की मदद ली जाएगी। बता दें कि ऐसी है एक तकनीक की मदद से शाहरुख को भी फिल्म जीरो में बौना दिखाया जा रहा है। सलमान की इस फिल्म को हॉलीवुड फिल्म "दि क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन" की टीम से भी बात की जा रही है। उन्होंने शाहरुख की फिल्म "फैन" के लिए भी काम किया था।

 

 

वीएफएक्स की मदद से कम होगी उम्र


हालांकि सलमान खान प्रोस्थेटिक इस्तेमाल करना पसंद नहीं करते है। इसलिए हम इसका दूसरा तरीका निकाल रहे हैं, वीएफएक्स की मदद से काफी कुछ किया जा सकता है। ऐसे में हो सकता है कि हमें ज्यादा प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल ना करना पड़े। बता दें कि फिलहाल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म रेस-3 पर भी काम कर रहे हैं। जिसके लिए वह कुछ वजन घटा रहे हैं।

 

 

 

 

"ओड टू माई फादर" की हिन्दी रीमेक है फिल्म


दरअसल सलमान खान साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म "ओड टू माई फादर" की हिन्दी रीमेक करने जा रहे हैं। फिल्म "भारत" की कहानी इंडिया-पाकिस्तान के विभाजन के इर्द-गिर्द लिखी गई है। इस फिल्म के जरिए तीसरी बार सलमान के साथ अली अब्बास जफर काम करेंगे। इस फिल्म में उनका शर्टलेस लुक भी नहीं दिखेगा। 


 

 

कोरियाई युद्ध के समय पर है फिल्म 

 
इस फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि फिल्म "भारत" 2019 में ईद पर रिलीज होगी। निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा कि आप वास्तविक फिल्म की तरह ही रीमेक नहीं बना सकते हैं। सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य आपकी कहानी और किरदार को प्रभावित करेगी। मुझे फिल्म की मूल बातें काफी पसंद आई हैं। साउथ कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ का निर्देशन योन जे-क्यूं ने किया था और इसकी कहानी कोरियाई युद्ध के समय एक किशोर द्वारा किए गए वादे को लेकर थी। इस फिल्म के रीमेक का अधिकार सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने खरीदा है।

 

Created On :   16 Jan 2018 6:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story