comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फोर्ब्स का दावा सल्लू की 'ट्यूबलाइट' पिछली फिल्मों का तोड़ेगी रिकार्ड

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:31 IST

1.4k
0
0
फोर्ब्स का दावा सल्लू की 'ट्यूबलाइट' पिछली फिल्मों का तोड़ेगी रिकार्ड

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का उनके फैन्‍स को बेसब्री से इंतजार है. यही वजह है कि फोर्ब्स मैगजीन ने फिल्म को लेकर एक सर्वे किया. इस सर्वे के मुताबिक सलमान की यह फिल्म कमाई के मामले में उनकी पिछली फिल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

फोर्ब्‍स मैग्‍जीन के फिल्‍म एनलिस्‍ट, एग्‍जीबीटर्स के साथ किए गए एक सर्वे के मुताबिक सलमान खान और निर्देशक कबीर खान की यह फिल्‍म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो सकती है. फोर्ब्‍स मैग्‍जीन में छपे इस लेख के अनुसार, सलमान की यह फिल्‍म भारत में 350 करोड़ से ऊपर की कमाई करेगी. य‍ह फिल्‍म दुनिया के 50 देशों 9000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज ईद के दिन रिलीज़ होगी. स्‍क्रीन्‍स के मामले में सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' भारत और दुनिया भर में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी.

फोर्ब्‍स मैग्‍जीन के इस लेख में सलमान खान प्रोडक्‍शन के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमर बुताला के हवाले से जानकारी दी गई है कि यह फिल्‍म भारत समेत दुनिया के 50 देशों में 23 जून को रिलीज होने वाली है. यह फिल्‍म यूके, नॉर्थ अमेरिका, नॉर्थ आयरलैंड, हॉलैंड, बेल्जियम, जर्मनी और मिडिल ईस्‍ट में रिलीज हो रही है. यह फिल्‍म कुल 9000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होर ही है. अमेरिका में यह फिल्‍म 330 स्‍क्रीन्‍स पर और यूके में 215 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही है.

यह फिल्‍म 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है, जिसमें सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान के अलावा चीनी एक्‍ट्रेस झू-झू भी नजर आएंगी. जहां अधिकांश एनलिस्‍ट ने इस फिल्‍म के भारत में 350 करोड़ तक की कमाई का आंकड़ा छूने की उम्‍मीद जताई है तो वहीं एक एनलिस्‍ट ने इसके भारत में 600 करोड़ तक का बिजनेस करने की बात कही है. इस बीच फिल्म का एक पोस्टर न्यू यॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में देखा गया.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download