comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सिर्फ सिंगिंग ही नहीं इस सिंगर का स्वैग भी है लाजवाब

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2018 19:45 IST

5k
0
0

डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड प्लबैक सिंगर नेहा भसीन की आवाज का जादू उनके फैन्स के सिर चढ़कर बोलता है। फिल्म "सुल्तान" के गाने "जग घूम्या" के बाद तो नेहा जैसे सभी की फेवरेट सिंगर बन गई थी। नेहा अपनी सिंगिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने स्वैग के लिए भी मशहूर हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी हर तस्वीर या वीडियो पर अपने कमेंट्स भी देते हैं। 

 

                                                             

 

दूसरे कई सेलेब्स की तरह नेहा भसीन को भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। नेहा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी स्टेज परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में नेहा मशहूर पंजाबी लोकगीत "लॉंग गवाचा" पर परफॉर्म कर रही हैं और उन्होंने एक ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हैं। इस झीनी ड्रेस में उनकी पिंक कलर की ब्रा भी साफ नजर आ रही है और इसी को लेकर उनके कई फॉलोअर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

                   

 

किसी ने उनकी ब्रा को लेकर कमेंट किया तो किसी ने नेहा को अपने वजन पर कंट्रोल रखने की नसीहत दे डाली। कुछ ने उन्हें उत्तेजक तक कह डाला। वहीं एक फॉलोअर ने लिखा कि "सबकुछ दिख रहा है कपड़े को अच्छे पहनो" 

 

                  

 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब नेहा को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी नेहा इंस्टाग्राम पर अपनी कई हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं और हर बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

 

                                                

 

पिछले महीने जब उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स में अपनी तस्वीर पोस्ट की थी तो एक ट्रोलर ने उन्हें पूरी बॉडी दिखाने के लिए कहा था। 

 

                                               

 

10 जनवरी को नेहा ने सफेद ड्रेस में एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनका क्लीवेज नजर आ रहा था। उनके ब्रेस्ट को लेकर इस तस्वीर पर कई भद्दे कमेंट्स किए गए थे। 

 

                                                

 

पिछले साल दिसंबर में भी नेहा ने शॉर्ट्स में ये तस्वीर पोस्ट की थी जिस पर भी उनके कई फॉलोअर्स ने बेहूदा कमेंट्स लिखे थे। 

 

                                                 

 

मिल्की व्हाइट ड्रेस वाली ये फोटो नेहा ने नवंबर 2017 में शेयर की थी। इस तस्वीर पर भी उनके ब्रेस्ट और थाइज को लेकर कई भद्दे कमेंट्स आए। 

 

                                   

 

अक्टूबर 2017 में नेहा ने ये ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस वाली फोटो पोस्ट की थी। इस पर भी लोगों की राय बहुत खराब थी। 

 

                                                

 

पिछले अक्टूबर में ही उन्होंने इस शॉर्ट ड्रेस में अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर डाली थी। उनके फॉलोअर्स यहां भी उनके पीछे ही पड़ गए। 

 

                                         

 

पिछले साल अगस्त में नेहा की कुछ तस्वीरें बिकनी में शेयर की थी। इन तस्वीरों को देखकर तो उनके फॉलोअर्स जैसे अपना दिमागी संतुलन ही खो गए और सोशल प्लेटफॉर्म पर ही उनके लिए अश्लील कमेंट करने लगे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर