वैलेंटाइन्स डे पर सलमान ने खाया खजूर और बोले, हो गई 'डेट

वैलेंटाइन्स डे पर सलमान ने खाया खजूर और बोले, हो गई 'डेट

डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के ऊपर तो लाखों लड़कियां फिदा हैं लेकिन इसके बाद भी भाई को खजूर खाकर प्यार का ये दिन को सेलिब्रेट करना पड़ा। सबसे बड़ी बात ये है कि सलमान के साथ जैकलीन जैसी हॉट लड़की भी मौजूद थी, लेकिन सलमान ने खजूर खाने में ही भलाई समझी।

 

                             

 

दरअसल जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जैकलीन के साथ सलमान खान भी मौजूद हैं। जैसे ही सलमान फ्रेम में आते हैं वो कहते हैं "मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मैं वैलेंटाइन्स डेट पर हूं। देखोगे आप मेरी वैलेंटाइन्स डेट?  और इसके बाद सलमान धीरे से खजूर (Date) निकालकर खाने लगते हैं। 

 

                                 

 

खजूर को डेट भी कहा जाता है और इसी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में भी कई जोक्स शेयर हो रहे हैं। सलमान और जैकलीन ने भी इसी जोक को लेकर ये वीडियो बना डाला और शेयर कर दिया अपने फैंस के लिए।

 

Image result for KICK FILM

 

सलमान और जैकलीन "किक" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम कर चुके हैं। इस फिल्म के दौरान जैकलीन का नाम सलमान के साथ जोड़ा गया था और उनके अफेयर के चर्चे भी उड़े थे। हालांकि फिल्म के बाद भी जैकलीन ने सलमान के साथ दोस्ती कायम रखी। वो अक्सर सोशल मीडिया पर सलमान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।     

Created On :   14 Feb 2018 12:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story