comScore
Dainik Bhaskar Hindi

एक बार फिर साथ नजर आ सकते है सलमान-जैकलीन

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:38 IST

207
0
0
एक बार फिर साथ नजर आ सकते है सलमान-जैकलीन

टीम डिजिटल,मुम्बई. अभिनेता सलमान खान एक बार फिर कैटरीना के साथ नजर आने वाले है.अभी सलमान अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जो की आगामी 23 जून को रिलीज होने वाली है, में बिजी चल रहे है. सलमान 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना के साथ फिर नजर आएंगे. टाईगर जिंदा है,एक था टाईगर की ही सीक्वेल है.साथ ही खबर यह भी है की सलमान आने वाले साल में बनने वाली फिल्मों में जैकलीन के साथ एक बार फिर नजर आ सकते है।इससे पहले जैकलीन और सलमान खान एक साथ फिल्‍म 'किक' में नजर आ चुकी है.अब एक बार फिर रेमो डिसूजा की अगली में नजर आ सकते है. इस फिल्‍म में सलमान खान पहली बार एक डांसर के रोल में नजर आएंगे.इसके पहले रेमो की फिल्म एबीसीडी 3 काफी चर्चाओं में रही.
बहराहल, ताजा रिपोर्ट्स मानें तो एबीसीडी 3 में वरूण धवन नहीं.. बल्कि सलमान खान और जैकलीन फर्नाडींस की जोड़ी फाइनल कर ली गई है। कोरियोग्राफर- डाइरेक्टर रेमो डिसूजा की यह फिल्म पूरी तरह से डांस- ड्रामा होने वाली है। टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होते ही सलमान इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे। फिल्म में सलमान खान 13 साल की बेटी के पिता के किरदार में नजर आएंगे। कहानी इमोशनल होगी.. लेकिन डांस से भरपूर। सलमान और उनकी बेटी एक डांस चैंपियनशिप के लिए कंपिटिशन में उतरेंगे। लिहाजा, इस फिल्म के लिए सलमान खान ने डांस की ट्रेनिंग शुरु कर दी है। वहीं, फिल्म में जैकलीन डांस टीचर की भूमिका में नजर आएंगी।
सलमान खान की आने वाली फिल्में- ट्यूबलाइट कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट 2017 के ईद पर रिलीज होगी। फिल्म भारत- चीन युद्ध पर आधारित है।
टाईगर जिंदा है सलमान खान अपनी फिल्म ‘एक था टाईगर’ के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं. अतुल अग्निहोत्री की फिल्म अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं. फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में आ सकती है.
बता दें कि जैकलीन इन दिनों लंदन में अपनी फिल्‍म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. डायरेक्‍टर डेविड धवन की इस फिल्‍म में जैकलीन वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर