खत्म हुई सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर किया मैसेज

Salmans movie bharats shooting ended, shared info on social media
खत्म हुई सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर किया मैसेज
खत्म हुई सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर किया मैसेज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान की आने वाली फिल्म "भारत" का सभी को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि जल्द ही लोगों का इंतजार खत्म होने वाला हैं क्योंकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में पहली बार सलमान और कटरीना कैफ की शादी होने वाली है। फिल्‍म के प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने इसकी समाप्ति की घोषणा का एक वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज होगा। खास बात यह है कि इस फिल्म में सलमान खान बिल्कुल अलग किरदार में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Bharat #Complete @katrinakaif @whosunilgrover @nikhilnamit @bharat_thefilm

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

"भारत" के प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर #Bharat # complete और # Bharat# filming# complete# के मैसेज के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इसमें भारत की शूटिंग समाप्ति की घोषणा की गई है। इस वीडियों में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जैसे कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और निखिल सहित अन्‍य "इट्स ए रैप" और "समाप्ति की घोषणा" कहते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि फिल्म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो चुका है। इसके चलते जल्‍दी ही दर्शकों को फिल्‍म का अगला टीजर और गाने देखने को मिलेंगे। 

इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। इसके पहले भी दोनों "सुल्‍तान" और "टाइगर जिंदा है" जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स आफिस पर सुपरहिट रहीं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स आफिस पर अच्छा कमाल करेगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह 18 से 60 साल तक की उम्र का किरदार निभाएंगे। यह काफी दिलचस्‍प होगा। रिर्पोट के मुताबिक यह फिल्म "Ode To My Father"का हिंदी रीमेक है। सलमान की हर फिल्म की तरह ही, यह फिल्म भी ईद पर ही रिलीज होगी। 

Created On :   3 March 2019 5:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story