comScore

इफ्तार पार्टी में नहीं हो पाई सलमान-शाहरुख की मुलाकात

July 27th, 2017 15:23 IST
इफ्तार पार्टी में नहीं हो पाई सलमान-शाहरुख की मुलाकात

एजेंसी, मुंबई. शनिवार शाम सांसद बाबा सिद्दकी ने इफ्तार पार्टी दी। यहां बॉलिवुड से लेकर तमाम दूसरी बड़ी हस्तियां इनवाइटेड थीं। पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान भी पहुंचे, लेकिन दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई। कारण था दोनों का अलग-अलग वक्त में पार्टी में पहुंचना। पार्टी में सलमान, शाहरुख से पहले पहुंचे। वो यहां यूलिया वंतूर, भाई सोहेल, पिता सलीम खान, बहन अलवीरा, अर्पिता और जीजा अतुल अग्नीहोत्री के साथ पहुंचे।

mqdefault_live

आपको याद हो तो 2013 में बाबा सिद्दकि की ही इफ्तार पार्टी में दोनों खान ने सारे गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगा लिया था। वहीं इस बार दोनों के अलग-अलग आने की वजह से मुलाकात नहीं हो पाई।

salman-khan_640x480_71498371307

भले ही दोनों नहीं मिल पाए हों लेकिन दोनों के कपड़ें काफी मेल खा रहे थे। दोनों ने ही व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट्स पहनी थी।

srk-iftaar

वहीं पार्टी में फिल्म ट्यूबलाइट के चाइल्ड आर्टिस्ट मातिन रे टंगू भी मौजूद रहे। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान वाइफ मिनी माथूर के साथ पार्टी में पहुंचे। पार्टी में बॉलिवुड की हस्तियों का जमावड़ा रहा। पार्टी में मनीश मल्होत्रा, हूमा कूरैशी, सोनी सूद, इलियाना डिक्रूज, रीया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे, मनीष पॉल, सचिन पिलगांओकर, रश्मी देसाई, हिमेश रेशमिया, साजिद नाडियाडवाला और किआरा अाडवाणी जैसी हस्तियां भी शामिल हुईं।

कमेंट करें
nB9OK