जल्द आएगा ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन, साउथ एक्ट्रेस सामंथा करेंगी डिजिटल डेब्‍यू

Samantha Akkineni Will Make A Digital Debut With  The Family Man Season 2
जल्द आएगा ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन, साउथ एक्ट्रेस सामंथा करेंगी डिजिटल डेब्‍यू
जल्द आएगा ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन, साउथ एक्ट्रेस सामंथा करेंगी डिजिटल डेब्‍यू

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया सीरीज, ‘द फैमिली मैन’ की शानदार सफलता को देखते हुए प्राइम वीडियो इंडिया ने घोषणा की है कि उन्‍होंने इस शो के दूसरे सीजन को हरी झंडी दे दी है। ‘द फैमिली मैन’ के सीजन 2 में श्रीकांत तिवारी को एक नये, दमदार, विरोधी के सामने उतारा गया है और यह एक रोमांचक, आकर्षक और एक्‍शन से भरपूर कहानी की पेशकश करता है। इस दौरान घर-परिवार, अपनेपन और मनमुटाव की चीजें जारी रहेंगी। ‘द फैमिली मैन’ अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है l 

सीजन 2 में साउथ इंडियन सुपरस्‍टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्‍यू करेंगी। जोकि मनमोहक, समीक्षकों द्वारा पसंद किये गये अभिनय के लिये मशहूर हैं। सामंथा, पद्मश्री प्राप्‍त मनोज वाजपेयी, राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता, प्रियामणि के साथ पूरे देशभर के शानदार कलाकारों जैसे शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदूजा, श्रेया धनवंतरी, शादाब अली, वेदांत सिन्‍हा और महक ठाकुर के साथ शामिल हो रही हैं।

इस शो को राज और डीके ने अपनी प्रोडक्‍शन कंपनी ‘डी2आर फिल्‍म्‍स’ के माध्‍यम से तैयार किया है। साथ ही इसका निर्देशन और निर्माण किया है। इसे लिखा है राज और डीके तथा सुमन कुमार ने। इसके पहले सीजन को समीक्षकों और दर्शकों ने इसके नयेपन, वास्‍तविकता, आम किरदारों की वजह से काफी पसंद किया। साथ ही इसमें जिस तरह से जासूसी से भरपूर थ्रिलर के साथ ह्यूमर और परिवारिक रूपरेखा को शामिल किया गया, उसे बहुत सराहा गया। कलाकारों का शानदार अभिनय खासतौर से श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज वाजपेयी की भूमिका ने दर्शकों की बेचैनी बढ़ा दी कि आखिर आगे क्‍या होने वाला है।

विजय सुब्रमण्यिम, डायरेक्‍टर तथा हेड, कंटेंट, अमेज़न प्राइम  वीडियो इंडिया ने कहा कि "हमारे इंटरनेशनल ओरिजनल्‍स में स्‍पाई थिलर्स सबसे ज्‍यादा मशहूर जोनर है और हमें यह देखकर बेहद खुशी हुई कि ‘द फैमिली मैन’ के लिये भारत में उस वैश्विक चलन को रिक्रिएट किया गया। यह बड़ी दिलचस्‍प बात है कि इस शो को भारत और विदेशों में भी पसंद किया गया। ‘‍द फैमिली मैन’ भारत में हमारी सबसे ज्‍यादा देखी गयी ओरिजनल सीरीज है! हम ‘द फैमिली मैन’ के एक और सफल सीजन के लिये टैलेंटेड जोड़ी राज और डीके के साथ काम करने के लिये बेहद उत्‍सुक हैं।" 

Created On :   28 Nov 2019 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story