comScore

PM Modi's biopic: समीर और जावेद ने कहा फिल्म से कोई वास्ता नहीं

March 23rd, 2019 16:05 IST
PM Modi's biopic: समीर और जावेद ने कहा फिल्म से कोई वास्ता नहीं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक रिलीज होने के पहले एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है। इस बार यह किसी पॉलिटिशियन की वजह से चर्चा में नहीं बल्कि गीतकार समीर और जावेद अख्तर की वजह से चर्चा में है। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के पोस्टर में क्रेडिट्स में गीतकार समीर और जावेद अख्तर का नाम दिया गया है। इन दोनों का कहना है कि इस फिल्म प्रोजेक्ट में कहीं से कहीं तक इनका कोई लेना देना नहीं है। 

गीतकार समीर ने ट्विट कर कहा कि 'मुझे हैरत है अपना नाम #PMNarendraModi फि़ल्म में देखकर, मैनें ऐसी किसी फ़िल्म में कोई गाना नहीं लिखा है।' #PMNarendraModiBiopic

जावेद अख्तर ने भी ट्विट कर कहा कि मैं फिल्म पोस्टर में अपना नाम देखकर शॉक्ड हूं। ​मैंने इस फिल्म के लिए किसी भी तरह का कोई गाना नहीं लिखा है। 

पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक का हाल ही ट्रेलर रिलीज हुआ। इसके पोस्टर में इन दोनों गीतकार के नाम होने पर दोनों ने एतराज जताया। दोनों का कहना है कि फिल्म प्रोजेक्ट में हमारा किसी भी तरह से कोई लेना देना नहीं है। यह बात बहुत हैरान करने वाली है। इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने मुख्य भूमिका निभाई है व उमंग कुमार ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। 

यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। फिल्म रिलीज के पहले ही यह लगातार कई तरह की कंट्रोवर्सी का सामना कर रही है। लोगों का कहना है कि लोकसभा इलेक्शन के दौरान रिलीज हो रही ​यह फिल्म मोदी को फायदा पहुंचाएगी। विपक्ष द्वारा फिल्म को बैन करने की डिमांड पर विवेक ने कहा कि हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है। वे अपना काम कर रहे हैं। हम अपना काम कर रहे हैं। हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। विवेक ने कहा कि 'जब हमने फिल्म पर रिसर्च करना शुरू किया तो मैंने महसूस किया कि मोदी को डर नहीं लगता है। उनका विज़न हमेशा साफ रहता है।'

Loading...
कमेंट करें
H73Qs
Loading...