...तो इसलिए Samsung ने इस गांव में मुफ्त बांटे 50 Galaxy S9, जानें कारण

Samsung distributed free Galaxy S9s 50 unit in this village
...तो इसलिए Samsung ने इस गांव में मुफ्त बांटे 50 Galaxy S9, जानें कारण
...तो इसलिए Samsung ने इस गांव में मुफ्त बांटे 50 Galaxy S9, जानें कारण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी की दुनिया में दिग्ग्ज कंपनी Apple के iPhone का दीवाना हर कोई है। वहीं साउथ कोरियन स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने भी एक से एक फोन मार्केट में उतारे हैं। एक- दूसरे को टक्कर देने के लिए दोनों कंपनियों में हमेशा से ही होड़ देखने को मिलती है। हाल ही में Samsung कंपनी ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया है। कंपनी ने अपने पॉपुलर और प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S9 के 50 मॉडल सिर्फ इसलिए एक गांव में बांट दिए क्योंकि उसका नाम Apple है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 57,900 रुपए है।

गांव की कुल आबादी 312
दरअसल नीदरलैंड के इस गांव का वास्तविक नाम Appel है, लेकिन डच भाषा में इसका मतलब Apple है। जानकारी के मुताबिक इस गांव की कुल आबादी 312 है। Samsung ने अपने मार्केटिंग कैंपेन के दौरान इस गांव के 50 लोगों को एक-एक Samsung Galaxy S9 मुफ्त में दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने यह काम गांव के ही 18 साल के मनौक के साथ मिलकर किया। मनौक Apple प्रॉडक्ट्स का बिग फैन है। 

Apple को देते रहेंगे टक्कर
हालांकि इस बारे में नीदरलैंड के Samsung मोबाइल मैनेजर का कहना है कि हम इस अभियान के जरिए अपने मैसेज को अलग रुप में लोगों के बीच देना चाहते थे। हमारा गोल ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना है और Samsung Galaxy S9 के बारे में बताना है। अगर आप हमारे अभियान को पहले से देखते आ रहे हैं तो आप पाएंगे की हम पहले भी ऐसा कर चुके हैं और Apple को टक्कर देने के लिए हम आगे भी ऐसा करते रहेंगे।

Created On :   30 Sep 2018 11:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story