comScore

youtube पर सामने आया Samsung Galaxy C10 का कॉन्सेप्ट रेंडर

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 12th, 2018 12:57 IST

youtube पर सामने आया Samsung Galaxy C10 का कॉन्सेप्ट रेंडर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग Galaxy C10 पिछले कुछ दिनों से कई सुधारों के साथ एक नए डिजाइन के साथ कुछ कथित रेंडर में दिखाई दिया है। हम इन रेंडर की विश्वसनीयता के बारे में कुछ भी गारंटी नहीं दे सकते हैं। इन रेंडर को यूट्यूबर द्वारा शेयर किया गया है जो आमतौर पर अपकमिंग डिवाइस के बार में इस तरह की जानकारी प्रदान करते हैं। रेंडर्स की माने तो अपकमिंग सैमसंग अपर-मिडरेंज 18: 9 एस्पेक्ट रेशियो और बहुत ही नेरो बेजल के साथ आएगा।

 

Galaxy C10

 

targetyoutube की खबर के अनुसार सैमसंग Galaxy C10 का साइड बेजल बिल्कुल दिखाई ही नहीं दे रहा है। वहीं, लोअर साइड बेजल इतना थिक है कि वह फिजिकल होम बटन को फिंगरप्रिंट रीडर के साथ कैरी कर सकता है। डिजाइन को देखकर लग रहा है कि पूर फोन मैटल का बना होगा। रियर साइड में एंटिना बैंड होंगे। इसके अलावा सेंटर पर थोड़ा उपर ड्यूल कैमरा सेटअप वर्टिकल ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ होगा।

Youtuber के अनुसार फोन को कम से कम तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इन तीन कलर ऑप्शन में ब्लैक, ग्रे और ब्लू शामिल है। लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर बटन को प्लेस किया गया है। वहीं, पावर की को राइट साइड प्लेस किया गया है।

 

हाल ही में AnTuTu द्वारा सामने आया था कि सैमसंग Galaxy C10 को 6-इंच डिसप्ले के साथ Quad HD+ रेजोल्यूशन पर पेश किया जाएगा। हार्डवेयर की ओर देखें तो इसे ऑक्टा-कोर स्नैपड्रेगन 660 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इस बेस्ट अपर-मिडरेंड एसओसी कहा जा सकता है। अफवाहों की माने तो इस डिवाइस में फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। उम्मीद की जा रही है कि Galaxy C10 स्मार्टफोन को मई और जून में लॉन्च किया जा सकता है।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l