4Gb रैम और dual camera के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy C8 

Samsung Galaxy C8 with dual camera and 4gb ram launched in China
4Gb रैम और dual camera के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy C8 
4Gb रैम और dual camera के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy C8 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Samsung ने हाल ही में Galaxy Note8 लॉन्च किया था और अब galaxy सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy C8 पेश किया है। इस स्मार्टफोन में dual rear camera सेटअप और 4Gb रैम दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी फिलहाल कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने ब्लैक, गोल्ड और रोज़ गोल्ड कलर में उतारा है। साथ ही इसे रैम और इंटरनल स्टोरेज के हिसाब से 2 वेरिएंट में पेश किया गया है। 

Samsung Galaxy c8 में क्या है खास? 

Galaxy C8 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसके कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में dual rear camera सेटअप दिया गया है। इसके रियर में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जबकि वीडियो चैटिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके dual camera की खास बात ये है कि इससे फोटो लेने के बाद, फोकस को एडजस्ट किया जा सकता है। 

4Gb की रैम है इसमें

इस स्मार्टफोन को 3Gb और 4Gb रैम के साथ दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 3Gb रैम वाले वेरिएंट में 32Gb का इंटरनल स्टोरेज है, जबकि 4Gb रैम वाले वेरिएंट में 64Gb इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसके साथ ही इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256Gb तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा ये फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है, यानी आप अगर मेमोरी कार्ड यूज नहीं करना चाहते तो आप इसमें दूसरी सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

90 घंटे का मिलेगा स्टैंडबाय टाइम

इस स्मार्टफोन की बैटरी 3000mAh की है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये 90 घंटे तक का स्टैंडबाय दे सकती है। इसके अलावा इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर और फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर सिक्योरिटी के लिए दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wifi और bluetooth जैसे सभी फीचर्स दिए गए हैं। 

Created On :   8 Sep 2017 7:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story