Samsung Galaxy J6 की कीमत में फिर हुई कटौती, जानें नई कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy J6 cut in price again, Learn new price and offer
Samsung Galaxy J6 की कीमत में फिर हुई कटौती, जानें नई कीमत और ऑफर
Samsung Galaxy J6 की कीमत में फिर हुई कटौती, जानें नई कीमत और ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के Galaxy J6 हैंडसेट की कीमत एक बार फिर से कम कर दी है। जिसके बाद इस स्मार्टफोन को भारत में 9,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। बता दें कि Samsung Galaxy J6 को पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था। लॉन्चिंग के वक्त इसकी शुरुआती कीमत 13,990 रुपए रखी गई थी। Galaxy J6 की कीमत पहली बार पिछले साल अक्टूबर में और उसके बाद इस साल जून में कम की गई थी।

कीमत और ऑफर 
ग्राहक Galaxy J6 को Flipkart के जरिए खरीद सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ Amazon पर इस स्मार्टफोन की बिक्री 11,290 रुपए में हो रही है। ये कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं Flipkart पर इसके 3GB/32GB वेरिएंट को 10,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। यही नहीं Flipkart पर इस स्मार्टफोन की खरीदी पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। Flipkart पर Galaxy J6 के साथ 9,000 रुपए तक की छूट भी दी जा रही है।

स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 5.6-इंच की HD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। बात करते कैमरे की तो फोन में पिछले हिस्से पर एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एफ/1.9 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। दोनों ही पैनल पर बेहतर तस्वीरों के लिए LED फ्लैश भी मौजूद है। पावर के लिए इस फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है।  

आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो पर चलने वाले Samsung के इस हैंडसेट में कंपनी का अपना Exynos 7870 प्रोसेसर दिया गया है। Galaxy J6 दो वेरिएंट 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB स्टोरेज के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी को बढ़ाने के लिए इसमें एक्सट्रा स्लॉट भी दिया गया है, माइक्रोएडी कार्ड की मददे से इसकी मेमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Created On :   25 Jun 2019 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story