Samsung Galaxy M10s भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy M10s launched in India, know price and features
Samsung Galaxy M10s भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Samsung Galaxy M10s भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपना Galaxy M10s लॉन्च कर दिया है। इस फोन को Galaxy M10 के अपग्रेड के तौर पर बाजार में उतारा गया है। इस फोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स... 

कीमत और उपलब्धता
Samsung Galaxy M10s को सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है, इसकी कीमत 8,999 रुपए रखी गई है। Galaxy M10s की बिक्री 29 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट Amazon और Samsung ऑनलाइन स्टोर पर शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Samsung Galaxy M10s में 6.40 इंच की HD+ इनफिनिटी वी सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 720 x 1520 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। 

कैमरा
इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें अपर्चर f/ 1.9 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। वहीं दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है।

रैम/ रोम 
यह फोन सिर्फ वेरिएंट के साथ आता है। आवश्ययकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड के 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड सैमसंग के One UI पर काम करता है। फोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7884बी प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी 
पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।
  

Created On :   18 Sep 2019 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story