comScore

Samsung Galaxy M30 की फ्लैश सेल हुई शुरु, जानें ऑफर्स

Samsung Galaxy M30 की फ्लैश सेल हुई शुरु, जानें ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई ​दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने अपनी नई M सीरीज को पेश किया है। इस सीरीज में कंपनी ने Galaxy M10, Galaxy M20 और Galaxy M30 को पेश किया। इनमें से Galaxy M30 को फरवरी के महीने में लॉन्च किया था। आज एक बार फिर ये स्मार्टफोन फ्लैश सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध है। फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे Amazon India पर शुरु हो चुकी है, जहां से ग्राहक इस फोन को खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह स्मार्टफोन Samsung के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के साथ कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं, आइए जानते हैं...

कीमत/ कलर
कंपनी का यह फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसके हिसाब से इसकी कीमत तय की गई है। इनमें 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज की कीमत 14,990 रुपए है। वहीं 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज की कीमत 17,990 रुपए है। इस स्मार्टफोन में Blue और Black कलर ऑप्शन मिलता है। 

ऑफर्स
Samsung Galaxy M30 की खरीदी पर ICICI बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड या EMI करवाने पर 10% डिस्काउंट मिल रहा है। मैक्सिमम डिस्काउंट 1,500 रुपए का है। इसके अलावा रियायंस जियो फोन के साथ 3,110 रुपए का बेनिफिट दे रहा है, जिसमें आपको डबल डाटा ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही आपको 1,119 रुपए का डैमेज प्रोटेक्शन मिलता है। 

स्पेसिफिकेशन्स  
Samsung Galaxy M30 में 6.4 इंच की FHD+ Super AMOLED इंफीनिटी U डिस्प्ले दी गई है, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ है। बात करें कैमरा की तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिय गया है, जिसमें एक 13 मेगापिक्सल और दो 5 मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह फोन दो वेरिएंट 4GB रैम व 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इनकी स्टोरेज क्षमता को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड Samsung Experience 9.5 UI पर काम करता है। इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 7904 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। Samsung Galaxy M30 स्मार्टफोन में पावर के लिए 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 3X फास्ट चार्ज सपॉर्ट के साथ है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करके फोन पर लगातार 25 घंटे विडियो देखे जा सकते हैं।

कमेंट करें