Dual Camera और 6GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Note-8

samsung galaxy note 8 launched with dual rear camera and 6gb ram
Dual Camera और 6GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Note-8
Dual Camera और 6GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Note-8

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरियन कंपनी Samsung ने अपनी Note सीरीज का नया Smartphone बुधवार को लॉन्च कर दिया। Samsung के इस नए Galaxy Note-8 को dual rear camera और 6Gb रैम के साथ पेश किया गया है। इस Smartphone को कंपनी ने ब्लैक, गोल्ड, ग्रे और ब्लू कलर में उतारा है। हालांकि इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसको लेकर कंपनी ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। 

Galaxy Note-8 के Features:

Samsung के इस नए Smartphone में 6.3 इंच का क्वाड एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका Daual Rear Camera है, जो खास फोटोग्राफी के शौकिन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए हुए हैं, साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी मेमोरी की बात की जाए तो कंपनी ने इस फोन को 3 वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 32Gb, 64Gb और 128Gb इंटरनल स्टोरेज है और साथ ही इसमें 6Gb की रैम दी हुई है। इस Smartphone की बैटरी 3300mAh की है। 

Galaxy Note-8 का Price

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung के इस नए Smartphone का price 1000 यूरो (करीब 75,400) रखा गया है। हालांकि इस बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। पिछले साल कंपनी Galaxy Note-7 उतारा था, जिसकी कीमत भी 64,000 रुपए थी। 

Created On :   24 Aug 2017 6:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story