Samsung Galaxy On6 आज दोपहर 12:30 बजे Flipkart पर होगा लॉन्च

Samsung Galaxy On6  launch today in India at 12:30PM on Flipkart
Samsung Galaxy On6 आज दोपहर 12:30 बजे Flipkart पर होगा लॉन्च
Samsung Galaxy On6 आज दोपहर 12:30 बजे Flipkart पर होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग अपने मिड रेंज स्मार्टफोन Galaxy On 6 को अाज फ्लिपकार्ट के साथ एक्सक्लूसिव लॉन्च करने जा रही है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने को लेकर पहले से ही काफी अफवाहें सामने आ रहीं थीं। इसके अलावा पिछले हफ्ते से फ्लिपकार्ट लगातार इस डिवाइस को अपनी वेबसाइट पर टीज कर रहा था। फ्लिपकार्ट के मुताबिक इसकी लॉन्च डेट 2 जुलाई यानी दोपहर आज 12.30 बजे रखी गई है।

 

samsung on6 launch

ये भी पढ़ें :  12 बजे Flipkart पर Redmi 5A की सेल, जानें खूबियां

कीमत

कुछ दिन पहले IANS ने दावा किया था कि इस स्मार्टफोन का 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट 15,000 रुपये में आ सकता है, इसके अलावा सैमसंग इसके लॉन्च पर कैशबैक अॉफर भी पेश कर सकती है । साथ ही सोर्स ने बताया था कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन इनफिनिटी डिस्प्ले पैनल और सैमसंग के अपने Exynos SoC के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमे सैमसंग अपना लेटेस्ट “चैट अॉन वीडियो” फीचर भी पेश कर सकती है जो यूजर्स को स्टॉक वीडियो एेप और यूट्यूब एेप पर वीडियो देखते वक्त मैसेज एेप और व्हाट्सएप यूज करने की परमिशन देगा।

ये भी पढ़ें :  Honor Play और Honor 9i (2018) पर्पल कलर ऑप्शन में आएंगे

 

Samsung Galaxy On6

 

स्पेसिफिकेशन 

फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च पेज में इसकी कुछ टीजर वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें बाॅलीवुड के जाने माने कलाकार Tiger Shroff को देखा जा सकता है। सैमसंग ने Tiger Shroff को Galaxy On 6 के लिए ब्रांड एंबेसडर चुना है। स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन वीडियो में देख कर पता चलता है कि स्मार्टफोन में सैमसंग की 18:5:9 के एस्पेक्ट रेश्यो वाली इनफिनिटी सुपर एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है। इनमें से एक टीजर में स्मार्टफोन में दिया सिंगल सेंसर वाला कैमरा भी देखा जा सकता है और उसके साथ-साथ पीछे कैमरे के साथ दिया एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है।

Created On :   2 July 2018 5:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story