आज भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy On7 Prime

Samsung Galaxy On7 Prime to launch in India today: Everything you need to know.
आज भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy On7 Prime
आज भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy On7 Prime

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च होगा। कंपनी नई दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन कर रही है। लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी और इस इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम की भारत में कीमत व उपलब्धता की जानकारी दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा इवेंट में लॉन्च ऑफर का खुलासा भी किया जा सकता है। बजट स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया गया था और इससे पहले फोन को यूएई में सैमसंग की साइट पर भी देखा गया था। इस डिवाइस में बजट स्पेसिफिकेशन दिखाए गए हैं और फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है।

 

Image result for Samsung Galaxy On7 Prime
 

 

सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है। मेटल यूनीबॉडी वाले इस हैंडसेट में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग के इस फोन के दो वेरिएंट होंगे। एक वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। दोनों ही वेरिएंट में यूज़र 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।

कैमरे को लेकर सैमसंग ने दावा किया है कि गैलेक्सी ऑन7 प्राइम कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के लिए बना है। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल के फ्रंट और रियर कैमरे दिए गए हैं। दोनों ही कैमरे एफ/1.9 अपर्चर वाले हैं। इस हैंडसेट की मोटाई 8 मिलीमीटर है। सैमसंग के अन्य मिडरेंज हैंडसेट की तरह इस फोन में सैमसंग पे मिनी का सपोर्ट मौज़ूद है। पहली झलक में इस हैंडसेट की डिज़ाइन सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन से प्रेरित लगती है।

गौर करने वाली बात है कि अमेज़न इंडिया पर लिस्ट हुए Samsung Galaxy On7 Prime और सैमसंग की यूएई की वेबसाइट पर दिखे डिवाइस में थोड़ा फर्क है। यूएई वेरिएंट में जहां 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है जबकि अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किए गए डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है।

Created On :   17 Jan 2018 6:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story