Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ की प्री ऑर्डर 28 फरवरी से

Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ Pre-Orders to Start February 28.
Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ की प्री ऑर्डर 28 फरवरी से
Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ की प्री ऑर्डर 28 फरवरी से

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस सप्ताहांत MWC 2018 के ठीक पहले सैमसंग गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस जोरदार तरीके से लॉन्च होने जा रहे हैं। इन दोनों हैंडसेट की तस्वीरें और जानकारियां काफी लंबे वक्त से लीक हो रही हैं और यह सिलसिला अब तक जारी है। अब एक रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि गैलेक्सी एस9 सीरीज के हैंडसेट 28 फरवरी से प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। बाजार में एक दूसरी अफवाह यह है कि एस9 प्लस का 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी बाजार में उपलब्ध होगा। बता दें कि लॉन्च इवेंट से पहले गैलेक्सी एस9 की एक बेहद स्पष्ट तस्वीर भी लीक हुई है, जिससे भी तमाम कयास लगाए जा रहे हैं।

 

Image result for Samsung Galaxy S9


द इनवेस्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस9 रेंज वैश्विक बाजारों में 16 मार्च से उपलब्ध हो जाएगा। वहीं, सैमसंग के "गढ़" (दक्षिण कोरियाई बाजारों) में एसके टेलीकॉम, केटी और एलजी यूप्लस के ज़रिए 28 फरवरी से प्री-ऑर्डर शुरू हो जाएंगे। संभवना है कि लोगों को 9-15 मार्च तक वहां यूजर को फोन उपलब्ध हो जाएंगे। बता दें कि फोन की खासियत में सैमसंग पे, बिक्सबी, आइरिस रिकग्निशन और फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर शामिल हैं।

 

Image result for Samsung Galaxy S9

इससे पहले जर्मनी से रिपोर्ट आई थी, जिसमें कहा गया था कि दोनों ही गैलेक्सी हैंडसेट के प्री ऑर्डर लॉन्च डेट (25 फरवरी) से शुरू होंगे। इस रिपोर्ट में उपलब्धता के लिए 8 मार्च की तारीख बताई गई थी। एक और जानकारी जाने-माने रोलैंड क्वांड्ट ने दी है कि गैलेक्सी एस9 प्लस 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ रहा है। रोलैंड ने गैलेक्सी एस9 की कुछ उच्च-क्वालिटी वाली तस्वीरें भी साझा की हैं, जो पिछले सप्ताह इवान ब्लास द्वारा साझा की गईं तस्वीरों से काफी मेल खाती हैं। तस्वीर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे कुछेक बदलावों को छोड़ दें तो नए हैंडसेट पुराने गैलेक्सी एस8 से मिलते-जुलते हैं।

 

Created On :   23 Feb 2018 7:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story