लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S9 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy S9 Specifications and Features Leaked via Retail Box Image
लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S9 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक
लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S9 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung mobile communication के बिजनेस प्रेसिडेंट ने घोषणा की है कि 2018-फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 (MWC) में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, आधिकारिक लॉन्च से पहले Galaxy S9 का रिटेल बॉक्स ऑनलाइन नजर आया है। जहां इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। सबसे पहले GizmoChina नाम की वेबसाइट ने इस लिस्टिंग को देखा है। लिस्टिंग के मुताबिक, Galaxy S9 स्मार्टफोन को 5.8 इंच का क्वाड HD+ सुपर AMOLED डिसप्ले के साथ पेश किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए Galaxy S9 स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा के साथ OIS भी दिया गया है। उम्मीद है जो कि f1.5 से f/2.4 अपर्चर के बीच स्विच किया जा सकता है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि कैमरा में सुपर स्लो-मो मोड फीचर भी दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया जा सकता है।

 

 

हालांकि, Galaxy S9 के प्रोसेसर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, बॉक्स से पता चला है कि इस स्मार्टफोन को 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, दूसरे फीचर्स में इस स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग (पानी और धूल प्रतिरोध), Iris स्कैनर और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। रिटेल बॉक्स में ऑडियो पावर के बारे में बताया गया है। फोन में डुअल stereo स्पीकर दिया जा सकता है, जो कि AKG द्वारा ट्यून किए गए इयरफोन के साथ आएंगे।

हाल ही में रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इस स्मार्टफोन को 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भी पेश कर सकता है। वहीं, सैमसंग Galaxy S9+ स्मार्टफोन 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि, लीक रेंडर में कैमरा के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर को प्लेस किया गया है।

 

Created On :   13 Jan 2018 7:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story