Samsung Galaxy Wide 3 लॉन्च, फोन में है 13 मेगापिक्सल कैमरा

Samsung Galaxy Wide 3 लॉन्च, फोन में है 13 मेगापिक्सल कैमरा
Samsung Galaxy Wide 3 लॉन्च, फोन में है 13 मेगापिक्सल कैमरा
Samsung Galaxy Wide 3 लॉन्च, फोन में है 13 मेगापिक्सल कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung Galaxy Wide 3 नाम के स्मार्टफोन को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है। यह बीते साल के सैमसंग गैलेक्सी वाइड 2 हैंडसेट का अपग्रेड है। दक्षिण कोरियाई मार्केट में इस हैंडसेट को करीब 19,000 रुपये में बेचा जाएगा। यह स्मार्टफोन सिल्वर और ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

 

 Samsung Galaxy Wide 3 लॉन्च, 13 मेगापिक्सल के फ्रंट और रियर कैमरे से है लैस

 

स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम सैमसंग गैलेक्सी वाइड 3 एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस ओएस पर चलता है। इसमें 5.5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं। तस्वीरें कैपचर करने और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए पिछले हिस्से पर एफ/1.7 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर है। कंपनी ने अच्छी फोटोग्राफी के लिए सॉफ्टवेयर को बेहतर बनाने की जानकारी दी है। इसके अलावा हैंडसेट में फेस रिकग्निशन फीचर भी है।

सैमसंग के इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। यूजर गैलेक्सी वाइड 3 में 400 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और एफएम रेडियो शामिल हैं। बैटरी 3300 एमएएच की है।

याद रहे कि Samsung ने हफ्ते की शुरुआत में भारतीय मार्केट में चार नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था। सैमसंग ने गैलेक्सी जे सीरीज दो नए हैंडसेट मार्केट में लॉन्च किए। ये हैं Samsung Galaxy J6 और Samsung Galaxy J8। इसके अलावा Samsung Galaxy A6 और Samsung Galaxy A6+ को पेश किया गया। ये चारों स्मार्टफोन सैमसंग के इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आते हैं।

Created On :   25 May 2018 5:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story