comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Samsung ने पेश किया फोल्डेवल स्मार्टफोन, जानें खासियत

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 09th, 2018 00:54 IST

309
0
0
Samsung ने पेश किया फोल्डेवल स्मार्टफोन, जानें खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने आखिरकार लंबे समय से चर्चा में रहा अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर दिया है। यह स्मार्टफोन पूरी तरह से फोल्ड होता है। बता दें कि इस बात की जानकारी लीक खबरों के अनुसार पहले ही आ चुकी थी, जिसमें कहा गया था कि स्मार्टफोन में डिस्प्ले बड़ा होगा जिसे फोल्ड करने पर स्मार्टफोन का आकार छोटा हो जाएगा और इसे आसानी से जेब में रखा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन को अगले साल तक लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने इस फोन को पांचवीं सालाना डेवेलपर कॉन्फ्रेंस में पेश किया। डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस की शुरुआत गुरुवार को हुई, जिसमें कंपनी ने अपने फोल्डेवल स्मार्टफोन को लॉन्च किया। Samsung मोबाइल मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट जस्टिन डेनिसन ने Samsung के इस फोन को पेश किया। इस स्मार्टफोन की घोषणा के साथ ही कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में जल्द नॉच फीचर को जोड़ने की बात कही है।

बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो कंपनी ने इसे Infinity Flex Display नाम दिया है, जो कि कंपनी का कंपनी का नेक्स्ट जेनरेशन प्लैटफॉर्म है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने कहा है कि आने वाले महीनों में डिवाइस का उत्पादन बड़े लेवल पर शुरू किया जाएगा। हालांकि इसके बारे में अधिक जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है और न ही इसकी कीमत के बारे में कोई पुष्टि हुई है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर