comScore

एक ऐसी फैन जो संजू बाबा के नाम कर गई जिंदगी भर की कमाई

March 07th, 2018 21:09 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के स्टार्स के फैन तो आपने कई देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा कोई फैन देखा है जो किसी स्टार के लिए अपनी पूरी कमाई ही दे जाए। ऐसी ही एक फैन संजू बाबा की सामने आई है, जिन्होंने अपना सारा पैसा संजय दत्त के नाम कर दिया। निशी नाम की यह महिला संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी और उनको बहुत ज्यादा मानती थीं। संजू बाबा के लिए उनका प्यार ऐसा था कि मरने से पहले वह अपने बैंक का लॉकर और पैसा उनके नाम कर गई थीं।

संजय दत्त बोले परिवार को दे दी जाए संपत्ति 

संजू बाबा को भी इस बारे में कोई भी खबर नहीं थी, जब तक उन्हें खबर मिली तब तक निशी का निधन हो गया था। यह खबर मिलने के बाद अब संजू बाबा ने बैंक ऑफ बड़ोदा की वालकेश्वर ब्रांच को लेटर लिखा है कि वह महाबलेश्वर की रहने वाली निशी हरीशचंद्र त्रिपाठी का बैंक अकाउंट और लॉकर उनके परिजनों को सौंप दें। हालांकि अभी कानूनी प्रक्रिया के चलते बैंक का लॉकर अभी खोला नहीं गया है। संजय दत्त ने भी साफ कर दिया है कि उन्हें इस संपत्ति से कुछ नहीं चाहिए और यह सब निशी के परिवार को सौंप दिया जाना चाहिए।

लीगल फॉर्मेलिटी के लिए खोला गया बैंक

निशी के इस कदम की जानकारी उनके घरवालों को भी नहीं थी, जब इस बारे में उन्हें खबर मिली तो वह भी हैरान रह गए। निशि का बैंक लॉकर अभी लीगल फॉर्मेलिटी के लिए खोला गया है। संजय दत्त के वकील सुभाष जाधव ने इस बात को सही साबित करते हुए कहा है कि अभिनेता को इसमें कुछ भी क्लेम नहीं करना है। बता दें कि 29 जनवरी को संजय दत्त के पास पुलिस का फोन आया। उन्होंने बताया कि निशि त्रिपाठी का निधन हो गया है। निधन से पहले निशि ने अपनी सारी संपत्ति परिवारवालों को ना देकर संजय दत्त के नाम कर दी है। यह बात सुनकर संजय बिल्कुल हैरान रह गए और दुखी भी हुए। 

कमेंट करें
कमेंट पढ़े
sachin patil March 07th, 2018 20:51 IST

sanjay sir ke liye nishaji ka pyar dekhkar koi bhi hairan ho jayega .. nishaji gret love ...... sanjay sir se request hai ,,,,,, isss gret love story par ... the gret fillm banhii chahi ye ....

Manmohan Singh March 07th, 2018 14:15 IST

Its a great respect for Sanjay Dutt

Survey
आज के मैच
IPL | Match 41 | 23 April 2019 | 08:00 PM
CSK
v
SRH
M. A. Chidambaram Stadium, Chennai