comScore

मांजरेकर का जडेजा को लेकर प्रेडिक्शन हुआ गलत, फैंस ने किया ट्रोल

मांजरेकर का जडेजा को लेकर प्रेडिक्शन हुआ गलत, फैंस ने किया ट्रोल

हाईलाइट

  • जडेजा को प्लेइंग इलेवन से रखा था बाहर
  • जडेजा और मांजरेकर के बीच चल रहा विवाद
  • जडेजा को बताया था बिट्स एंड पीसेस क्रिकेटर

डिजिटल डेस्क। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर के ट्वीट का विवाद गहराता जा रहा है। ट्वीट के चलते संजय को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल संजय ने रविन्द्र जडेजा को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें संजय ने जडेजा को 'बिट्स एंड पीसेस' क्रिकेटर बताया था। आज मैच से पहले मांजरेकर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने आज के मैच के लिए एक प्रेडिक्टिड इलेवन बताई थी, जिसमें उन्होंने जडेजा को बाहर रखा था। लेकिन अब टीम इंडिया की असल प्लेइंग इलेवन में टीम मैनेटमेंट ने जडेजा को शामिल किया है।

दरअसल मंगलवार सुबह मांजरेकर ने जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने इस प्लेइंग इलेवन को शामिल किया। जिसमें रोहित, राहुल, विराट, पंत, केदार, हार्दिक, धोनी, कुलदीप, शमी, चहल और बुमराह शामिल थे। इससे पहले 6 जुलाई को भी संजय मांजरेकर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सेमीफाइनल के लिए प्लेइंग इलेवन में जडेजा को टीम में शामिल किया था।

रविन्द्र जडेजा और संजय मांजरेकर का विवाद इस टूर्नामेन्ट के पहले से है। संजय मांजरेकर ने कॉमेंटरी करते हुए कहा था कि, मुझे वह खिलाड़ी पसंद नहीं आते जो किश्तों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि आजकल रवींद्र जडेजा वनडे में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, टेस्ट मैचों में वह पूरी तरह से गेंदबाज हैं। मैं 50 ओवर क्रिकेट के लिए प्लेइंग इलेवन में या तो बल्लेबाज या किसी स्पिनर को शामिल करना चाहूंगा।

मांजरेकर के इस बयान के बाद रवींद्र जडेजा ने भी एक ट्वीट किया था। जडेजा ने ट्वीट में लिखा था कि आपने जितने मैच खेले हैं, उससे दोगुने मैंने खेले हैं और अब भी खेल रहा हूं। लोगों का सम्मान करना सीखिए, जिन्होंने कुछ हासिल किया है। आपकी बकवास में बारे में बहुत कुछ सुना है। तबसे रविन्द्र जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। 
 

कमेंट करें
k72TV