फैंस की इस हरकत पर आग बबूला हुई सपना चौधरी

फैंस की इस हरकत पर आग बबूला हुई सपना चौधरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है और अब उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। लगातार डांस प्रोग्राम और बिग बॉस में एंट्री के बाद उनके फैंस सभी जगह दिखाई देते हैं। लेकिन कई बार ये फैंस परेशानी का कारण भी बन जाते हैं। हाल ही में ऐसा कुछ ही वाकया सामने आया है, जब सपना चौधरी फैंस से परेशान होकर आग बबूला हो गईं। इस दौरान उन्होंने गाड़ी से उतरकर सीधे अपने फैंस को फटकार लगा दी। 

दरअसल डांसर सपना चौधरी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थीं। इस दौरान वे जैसे ही कार्यक्रम स्थान पर पहुंची तो फैंस ने उन्हें और उनकी गाड़ी को रोक लिया। इतना ही नहीं हद जब पार हुई कि फैंस ने सपना चौधरी के गाड़ी के बाहर न आने पर उनकी गाड़ी को जोर जोर से ठोकना शुरु कर दिया।

गाड़ी किसी के बाप की नहीं
अपने फैंस का ये बर्ताव देख सपना चौधरी आग बबूला हो गईं और और भीड़ में बॉडीगार्ड को अलग करते हुए लोगों पर चिल्लाना शुरु कर दिया। हालांकि गार्ड ने उन्हें काफी रोकने की कोशिश की और भीड़ में जाने से मना किया, लेकिन सपना नहीं मानीं। गाड़ी से उतरी इस दौरान गुस्से में अपना आपा खो दिया और बोलीं कि ये गाड़ी किसी के बाप की नहीं है... थारे बाप ने लाके नहीं दी ये...

फैंस ने बनाया वीडियो 
इस बीच एक फैन ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है, इसमें फैंस सपना चौधरी को शेरनी बता रहे हैं। 

बजुर्ग फैन से मजाक
इस प्रोग्राम के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किए गए हैं। इनमें सपना चौधरी के डांस परफार्मेंस देखने को मिलती है। इस दौरान वे एक बुजुर्ग फैन के साथ मौजूद भीड़ से मजाक करती नजर आ रही हैं।
 

Created On :   14 Nov 2018 7:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story