विवादों में फंसी सारा अली खान, फिल्म केदारनाथ के निर्माता ने भेजा नोटिस 

sara ali khan in legal trouble for her dates kedarnath simba
विवादों में फंसी सारा अली खान, फिल्म केदारनाथ के निर्माता ने भेजा नोटिस 
विवादों में फंसी सारा अली खान, फिल्म केदारनाथ के निर्माता ने भेजा नोटिस 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आने वाले 30 नवंबर को सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले ही सारा को विवादों ने घेर लिया है। दरअसल फिल्म के निर्माता ने सारा को एक नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होने से पहले सारा ने एक एग्रीमेंट साइन किया था। जिसके हिसाब से वे फिल्म की शूटिंग के लिए समय नहीं दे रही हैं। इसी के चलते उन्होंने सारा को नोटिस भेजा है। 
 


क्या लिखा था एग्रीमेंट में 

इस एग्रीमेंट्स में साफ तौर पर लिखा था कि सारा फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी डेट्स पर मौजूद रहेंगी लेकिन जब मेकर ने सारा को मई से जुलाई तक शूटिंग के लिए मौजूद रहने को कहा तो उनके एजेन्ट ने बताया कि सारा जून से सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। जिसके चलते फिल्म के प्रोड्यूसर ने डिमांड की है कि सारा अपनी कमिटमेंट्स पूरी कर लें और यदि नहीं कर पाती हैं तो 5 करोड़ रुपये का हर्जाना भरें। 


पहले भी घिर चुकी है विवादों में

फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही फिल्म विवादों से घिर गई थी। पहले पूरी टीम सारा के नखरों से परेशान थी। सारा अपने ड्रेस और लुक्स को लेकर काफी सिलेक्टिव हैं जिस वजह से फिल्म की शूटिंग में देरी भी हो रही थी। इसके बाद फिल्म के निर्माता-निर्देशक के बीच हुए विवाद के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी और अब जब फिल्म अपने अंतिम पड़ाव पर है तो सारा की फिल्म सिम्बा की शूटिंग से डेट्स की क्लेशेज सामने आ रही हैं। 

 


30 नवंबर को होगी फिल्म रिलीज

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म केदारनाथ इसी साल 30 नवंबर को रिलीज हो सकती है। ये फिल्म 2013 में आई केदारनाथ धाम पर तबाही को लेकर बनाई गई है। फिल्म में एक लड़का बताया गया है जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है।

Created On :   25 May 2018 11:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story